उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस की सरेआम गुंडई, युवक को कार से निकाल लाठी-डंडे और थप्पड़ों पीटा

By

Published : Sep 18, 2021, 9:16 PM IST

दारोगा ने की युवक की पिटाई.

अलीगढ़ में शनिवार को पुलिस की खुलेआम गुंडई देखने को मिली. शमशाद मार्केट में कार चालक पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसायी तो दारोगा ने जमकर थप्पड़ जड़े. यह वाकया कैमरे में कैद हो गया.

अलीगढ़:जिले में शनिवार को पुलिस की खुलेआम गुंडई देखने को मिली. शमशाद मार्केट में कार चालक पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसायी तो दारोगा ने जमकर थप्पड़ जड़े. बता दें कि अतिक्रमण हटाने के दौरान भारी पुलिस फोर्स श्मशाद मार्केट की सड़क पर जमा थी. इस दौरान अतिक्रमण हटाये जाने का विरोध भी हो रहा था. तभी रोड से निकल रहे युवक को कार से निकाल कर पुलिस वालों ने जमकर धुनाई कर दी.


थाना सिविल लाइन इलाके के शमशाद मार्केट में पुलिस की बर्बरता का मामला प्रकाश में आया है. घटना उस वक्त की है, जब इलाके में भारी पुलिस बल के साथ अतिक्रमण अभियान चल रहा था. इसी दौरान एक युवक की कार का पहिया किसी पुलिसकर्मी के पैर पर चढ़ गया. इसी से गुस्साए पुलिसकर्मियों ने कार चालक को बाहर निकाला और बेरहमी से लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. वहीं मौजूद एक दारोगा ने भी थप्पड़ों की बरसात कर दी.

पुलिस ने की युवक की पिटाई.

मारपीट का विरोध जब वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने किया तो एक दारोगा आग बबूला हो उठे और कहने लगे, 'मरवा दो तुम हमें', और युवक की पुलिस ने पिटाई कर दी. वहीं स्थानीय लोगों ने बीच बचाव किया. इस दौरान क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पाण्डे सहित नगर निगम के आलाधिकारी मौजूद रहे. स्थानीय लोगों के बीच बचाव पर युवक की जान में जान आई. इस दौरान पुलिस के डंडों और दारोगा के थप्पड़ों से युवक बेहाल हो गया.

इसे भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: Aligarh में हुई बंगाल पुलिस की पिटाई

जानकारी के अनुसार पिटने वाला कार चालक कमालपुर के प्रधान सगीर का बेटा शाहिद बताया गया है. सगीर प्रधान दबंग किस्म का है. जिसका मकान केला नगर में भी है. बताया गया है कि शाहिद घटना के वक्त शराब के नशे में था. इसे हंगामे के बीच में से पुलिस कार समेत थाने ले गई. जहां से उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details