उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, घर से बुलाकर ले गए थे उसी के दोस्त

By

Published : Jun 16, 2023, 12:34 PM IST

अलीगढ़ में बुधवार को हुए लापता युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा गुरुवार को कर दिया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अलीगढ़ में युवक की हत्या
अलीगढ़ में युवक की हत्या

अलीगढ़:जिले के इगलास थाना क्षेत्र में लापता युवक की हत्या का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया. युवक का शव क्षेत्र के बलीपुर गांव में बाजरे के खेत में मिला था. परिजनों ने गांव के ही दो युवकों पर हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों को युवकों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया. पुलिस के अनुसार, हत्या प्रेंम प्रसंग की वजह से की गई थी.

दरअसल, गुरुवार को इगलास थाना क्षेत्र में पुलिस को एक युवक के शव पड़े होने की सूचना मिली थी. क्षेत्र के बलीपुर गांव में रक्तरंजित अवस्था में युवक का शव बाजरे के खेत में पड़ा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था. उसकी शिनाख्त पिंकू (25) पुत्र राजकुमार निवासी बलीपुर के रूप में हुई थी. पिंकू के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के 4 लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी थी. इनमें से दो आरोपी पिंकू के दोस्त बताए जा रहे थे.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की थीं. शुक्रवार को पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या की वजह प्रेम संबंध बतायी. वहीं, गिरफ्तार आरोपी शेरा पुत्र रामकिशोर और विकास पुत्र विजय सिंह की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा और फरसा भी बरामद कर लिया गया.

परिजनों के मुताबिक, पिंकू को गांव के ही दो युवक बुधवार को घर से बुलाकर ले गए थे. देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसे कई बार फोन किया. लेकिन, उसका फोन नहीं उठा. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इसी दौरान ग्रामीणों ने पिंकू का शव बाजरे के खेत में पड़े होने की सूचना दी. परिजन मौके पर पहुंचे, जहां उसका शव रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ था. उस पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा गया था.

'15 जून को अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र में एक युवक का शव मिला था. हत्या के अनावरण के लिए 4 टीमें गठित की गई थीं. सभी टीमों ने सराहनीय कार्य करते हुए घटना का अनावरण कर लिया है. दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है. इस घटना में अवैध संबंधों का प्रकरण सामने आया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. दोनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा.' - पलाश बंसल, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

ये भी पढ़ेंःअलीगढ़ में लापता युवक की हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details