उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में लापता युवक की हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

By

Published : Jun 15, 2023, 1:52 PM IST

अलीगढ़ में गुरुवार को लापता युवक का शव गांव के खेत में बरामद हुआ. परिजनों ने युवक के 2 दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder in Aligarh
Murder in Aligarh

घटना का जानकारी देते पिंकू के चाचा भगवान सिंह

अलीगढ़: जिले के थाना इगलास कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक बुधवार शाम से लापता था. परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है. युवक का शव एक खेत में खून से लथपथ मिला. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दरअसल, क्षेत्र के बलीपुर गांव का रहने वाला पिंकू (25) बुधवार शाम को घर से बाहर गया था. वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटा. इसके बाद उसकी पत्नी ने चिंता जाहिर करते हुए अपने ससुर राजकुमार से पिंकू के बारे में पूछा. बेटे के घर न लौटने की जानकारी होने पर राजकुमार ने आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की. रिश्तेदारों से भी पिंकू के बारे में पूछा. लेकिन, उसका कोई अता-पता नहीं चला.

पिंकू के बाबा लोहरी सिंह ने बताया कि वह जब घर से गायब था, तो उसकी काफी खोजबीन की गई. लेकिन कहीं कुछ नहीं पता चल सका. पिंकू आखिरी बार गांव के ही शेरा और विकास के साथ देखा गया. पिंकू के चाचा भगवान सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह पिंकू की मौत की सूचना मिली. गांव में उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं था. कोई रंजिश नहीं थी. भगवान सिंह ने पिंकू के दोस्त शेरा और विकास पर हत्या का आशंका जतायी है.

वहीं, इगलास सीओ विशाल चौधरी ने कहा कि गांव वालों ने एक 25 वर्षीय युवक का शव खेतों में पड़े होने की सूचना दी थी. पुलिस ने मौके पर मुआयना किया कर शव की शिनाख्त की. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. युवक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम भी गठित कर दी गई है. मामले में विधिक कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ेंःकन्नौज में पति ने पत्नी, उसके प्रेमी और पांच माह की बच्ची को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details