उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

2023 तक बनकर तैयार होगा अलीगढ़ का राजा महेंद्र प्रताप विश्वविद्यालय : उच्चशिक्षा राज्यमंत्री

By

Published : May 6, 2022, 8:12 PM IST

राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने अलीगढ़ के विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का जायजा लिया. साथ ही मंत्री ने विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. मंत्री ने शिक्षा के स्तर को और मजबूत करने पर जोर दिया है.

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी
उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी

अलीगढ़: उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने शुक्रवार को अलीगढ़ का दौरा किया. यहां राज्यमंत्री ने क्वार्सी थाना इलाके में स्थित सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की. वहीं, अलीगढ़ राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के निर्माण कार्य के विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. उसमें उच्च शिक्षामंत्री ने जिम्मेदार अधिकारियों से जानकारी ली. साथ ही मंत्री रजनी तिवारी ने पत्रकारों से चर्चा भी की.

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि जब से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनी है. तभी से पूरा प्रदेश जानता है कि शिक्षा के स्तर में बहुत सुधार हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि शिक्षा के स्तर को और अच्छे स्तर तर ले जाया जाएगा. वहीं, मंत्री रजनी तिवारी ने अलीगढ़ में बन रहे राजा महेंद्र प्रताप विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का जायजा लिया.

अस्पताल में अव्यवस्था देख भड़के मंत्री ने जिलाधिकारी को दिए कार्रवाई के निर्देश

राज्यमंत्री ने कहा कि अलीगढ़ का विश्वविद्यालय साल 2023 तक बनकर तैयार हो जाएगा. प्रदेश भर में कहीं भी मिड-डे मील में गड़बड़ी नहीं पाई गई है. अगर किसी को लगता है कि व्यवस्था सुचारू रूप से नहीं चल रहीं है तो उस समस्या से अवगत कराया जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details