उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सेना के जवान के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जन सैलाब, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल

By

Published : Oct 5, 2022, 10:21 PM IST

अलीगढ़ के गांव सहारा निवासी सेना के जवान देवेश कुमार का पार्थिव शरीर आज पैतृक गांव पहुंचा. जवान को अंतिम विदाई देने के लिए हजारों की सख्या में लोगों का जन सैलाब उमड़ा.

etv bharat
शहीद देवेश कुमार

अलीगढ़:जनपद में सेना के जवान देवेश कुमार सिंह का शव जैसे ही गांव पहुंचा, वैसे ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई और पूरे गांव में मातम छा गया. जानकारी के मुताबिक, इगलास थाना क्षेत्र के सहारा गांव निवासी देवेश कुमार इंडियन आर्मी की महार यूनिट में पठानकोट में तैनात थे. मंगलवार को पीटी ग्राउंड से वापसी के दौरान उनकी एक हादसे मौत हो गई थी. हादसे का शिकार हुएज जवान का पार्थिव शरीर बुधवार को उनके पैतृक गांव लाया गया. पैतृक गांव में अंतिम संस्कार के दौरान आर्मी के जवानों ने देवेश कुमार को सलामी दी. तो वहीं, हजारों की संख्या में ग्रामीम अंतिम दर्शन करने पहुंचे.

अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब

सलामी के दौरान देवेश कुमार की पत्नी की हालत बिगड़ गई. इसके बाद उसे इलाज के लिए निजी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं, दूसरी ओर देवेश कुमार के शहीद होने की सूचना पर हाथरस से भाजपा सांसद राजवीर दिलेर व आला अधिकारी भी गांव पहुंचे. परिजनों को सांत्वना देते हुए सांसद राजवीर दिलेर ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

गांव पहुंच शहीद का पार्थिव शरीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details