उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर इंस्पेक्टर की बेटी व बेटे को ससुराल पक्ष ने पीटा

By

Published : Dec 21, 2020, 12:08 PM IST

अलीगढ़ में इंस्पेक्टर की बेटी और बेटे को ससुराल पक्ष के लोगों ने पीट दिया. पड़ोसियों ने आकर दोनों की जान बचाई. आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष के लोग लंबे समय से बहू का उत्पीड़न कर रहे थे. वहीं पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

इंस्पेक्टर की बेटी व बेटे को ससुराल पक्ष ने पीटा
इंस्पेक्टर की बेटी व बेटे को ससुराल पक्ष ने पीटा

अलीगढ़: जिले में इंस्पेक्टर की बेटी और बेटे को ससुराल पक्ष के लोगों ने पीट दिया. युवती के भाई को बंधक बनाकर मारपीट कर घायल कर दिया. पड़ोसियों ने आकर दोनों की जान बचाई. आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल पक्ष के लोग लंबे समय से बहू का उत्पीड़न कर रहे थे. वहीं पीड़िता की तहरीर पर थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना थाना क्वार्सी के सुरेंद्र नगर इलाके की है.

इंस्पेक्टर की बेटी व बेटे को ससुराल पक्ष ने पीटा.

दहेज की मांग को लेकर उत्पीड़न
मथुरा के आनंदवन निवासी सत्यवीर सिंह मेरठ में पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं. उन्होंने अपनी बेटी हितेश चौधरी की शादी 10 फरवरी 2019 को क्वार्सी के बसंत हाउस सुरेंद्र नगर निवासी रोहित चौधरी के साथ की थी. आरोप है कि ससुरालीजन शादी में मिले दहेज से संतुष्ट नहीं थे और आए दिन दहेज की मांग को लेकर हितेश के साथ मारपीट और उत्पीड़न करते थे. आरोप है कि विरोध करने पर ससुराल वाले हितेश को बुलाकर नोएडा ले गए. उसे नशे की गोलियां खिलानी शुरू कर दी. इतना ही नहीं मरणासन्न अवस्था में मथुरा में उसके मायके में छोड़ कर चले गए थे. पीड़िता ने बताया कि पति के साथ रहना चाहती हूं..लेकिन ससुराल के लोग मारपीट करते हैं.

पुलिस जांच में जुटी
वहीं हितेश अपने भाई शुभम चौधरी के साथ रविवार शाम सुरेन्द्र नगर स्थित ससुराल पहुंची. तो घर में घुसते ही ससुरालियों ने उसके भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. हितेश ने पति पर गले में रस्सी का फंदा डालकर मारने के प्रयास करने का आरोप लगाया. वहीं भाई के साथ भी बंधक बनाकर मारपीट की गई. हंगामे के बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे और हितेश और शुभम को बचाया गया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. वहीं क्वार्सी थाना प्रभारी छोटे लाल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details