उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh में 70 साल की बुजुर्ग महिला को पति ने दिया तीन तलाक, कांग्रेस नेत्री बेटी पर पीटने का आरोप

By

Published : Feb 3, 2023, 6:28 PM IST

Etv bharat
Etv bharat ()

अलीगढ़ में 70 साल की महिला को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. चलिए जानते हैं पूरे मामले के बारे में.

अलीगढ़: थाना क्वार्सी क्षेत्र की टीचर्स कॉलोनी में रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसके पति द्वारा तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. महिला का कहना है कि उसकी कांग्रेस नेत्री बेटी ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट भी की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिला का आरोप है कि थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है. इस मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. पुलिस की कार्रवाई न होने से परेशान पीड़िता शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

पीड़ित महिला के मुताबिक मामला दस जनवरी का है. वह घर पर थी. उसके पति मुंशिफ अली और उसके बीच किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई. इसके बाद पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. पीड़िता का कहना है कि उसकी बड़ी पुत्री कांग्रेस नेत्री है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि बड़ी बेटी ने उसे बेरहमी से पीटा.

पीड़िता का कहना है कि घटना के बाद पुलिस ने तो मुकदमा दर्ज कर दिया है लेकिन उनकी बेटी के कांग्रेस में होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं, पुलिस की कार्रवाई न होने से परेशान पीड़िता शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई.

सीओ शिवप्रताप सिंह ने बताया कि इस महिला का संपत्ति का विवाद चल रहा है. महिला अपने पति से 20 वर्षों से अलग रह रही है. पीड़िता ने मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस से ट्रिपल तलाक व मारपीट की शिकायत की थी, इस पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Cricketer दीपक चाहर की पत्नी से दस लाख की ठगी, पढ़िए पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details