उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैंग लीडर समेत तीन के खिलाफ हुई गैंगस्टर की कार्रवाई

By

Published : Feb 2, 2021, 9:22 AM IST

अलीगढ़ की थाना इगलास पुलिस ने नकली शराब का अवैध कारोबार करने वाले के गैंग के लीडर समेत तीन लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है. यह तीनों लोग अवैध शराब तैयार करने का कारोबार करते हैं.

गैंग लीडर समेत तीन के खिलाफ हुई गैंगस्टर की कार्रवाई
गैंग लीडर समेत तीन के खिलाफ हुई गैंगस्टर की कार्रवाई

अलीगढ़: जिले के थाना इगलास पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. नकली शराब का अवैध कारोबार करने वाले के गैंग के लीडर समेत तीन लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है. यह तीनों लोग अवैध शराब तैयार करने का कारोबार करते हैं. इस गैंग का समाज में भय व्याप्त है, जिसके चलते तीनों शराब माफियाओं पर गैंगस्टर की कार्रवाई हुई है.

गैंग लीडर समेत तीन के खिलाफ हुई गैंगस्टर की कार्रवाई

गैंगस्टर के तहत कार्रवाई
दरअसल, जनपद में शराब माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के चलते थाना इगलास पुलिस ने डीएम के अनुमोदन के बाद नकली जहरीली शराब का अवैध कारोबार करने वाले गैंग लीडर समेत तीन शराब माफियाओं पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है. जिनके नाम गैंग लीडर अजीत, कृष्णा व रामु उर्फ रामकुमार हैं. पुलिस के मुताबिक यह तीनों लोग नकली अवैध शराब तैयार करने का कारोबार करते हैं और इस गैंग का क्षेत्र में भय व्याप्त है. जिसके चलते तीनों शराब माफिया पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है. इन तीनों के खिलाफ थाना इगलास में आबकारी अधिनियम के तहत कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना इगलास में गैंगस्टर एक्ट में एक मुकदमा पंजीकृत किया गया है. इसमें तीन लोग हैं, इनका गैंग लीडर अजीत है, इसमें दो व्यक्ति और शामिल हैं. जिनका नाम कृष्णा और रामू है. यह लोग अवैध शराब का कारोबार करते हैं. इन पर शिकंजा कसने के लिए मुकदमा पंजीकृत किया गया है और इसमें आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details