उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रशासन ने रोका तो किसानों ने अलीगढ़-पलवल मार्ग किया जाम

By

Published : Jan 24, 2021, 5:10 AM IST

यूपी के अलीगढ़ से दिल्ली की तरफ कूच कर रहे किसानों को पुलिस-प्रशासन ने रोक दिया. इसके बाद किसानों ने प्रदर्शन करते हुए सोफा नहर पर घंटो जाम लगा दिया.

अलीगढ़ में किसानों ने लगाया जाम.
अलीगढ़ में किसानों ने लगाया जाम.

अलीगढ़: जिले में खैर से दिल्ली गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड में शामिल होने जा रहे किसानों को पुलिस-प्रशासन ने रोक दिया. इसके बाद किसानों ने सोफा नहर पर घंटो जाम लगा दिया. इस दौरान किसानों ने जमकर नारेबाजी की. जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह व एसएसपी मुनिराज को मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया.

दिल्ली की ओर कूच कर रहे थे किसान
खैर तहसील क्षेत्र के किसान कृषि कानून के विरोध में गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में परेड शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान खैर पलवल रोड पर किसानों को परेड निकालने से पुलिस प्रशासन ने रोक दिया. जिससे किसानों में रोष फैल गया.

किसानों ने अलीगढ़-पलवल मार्ग किया जाम
इसके बाद ट्रैक्टर परेड से सोफा नहर पर किसानों ने जाम लगा दिया. जिससे अलीगढ़-पलवल मार्ग पूरी तरह जाम हो गया. जाम लगने से पलवल मार्ग से गुजरने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. जाम की सूचना पर जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह, एसएसपी मुनिराज जी व सीडीओ अनुनय झा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और किसानों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया. इस दौरान जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने किसानों की नोंक-झोंक भी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details