उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापता बच्चे का नग्न अवस्था में मिला शव, कुकर्म की आशंका

By

Published : Mar 19, 2021, 3:26 PM IST

अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में लापता बच्चे का जंगल में निर्वस्त्र अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ मिला है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजन कुकर्म के बाद हत्या की आशंका जाता रहे हैं.

लापता बच्चे का नग्न अवस्था में मिला शव
लापता बच्चे का नग्न अवस्था में मिला शव

अलीगढ़: जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार से लापता बच्चे का जंगल में निर्वस्त्र अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ मिला है. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस के साथ फॉरेंसिक की टीम जांच पड़ताल करने में जुट गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. परिजन कुकर्म के बाद हत्या की आशंका जाता रहे हैं. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

लापता बच्चे का नग्न अवस्था में मिला शव

यह है मामला
दरअसल, पूरा मामला थाना अतरौली क्षेत्र के एक गांव का है. जहां गुरुवार देर शाम एक बच्चा लापता हो गया था. जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लोगों से पूछताछ भी की. खेतो पर देखा लेकिन वह कही भी नहीं मिला. शुक्रवार सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए खेतों पर गए तो उन्हें एक बच्चे का शव आम के बाग में अर्धनग्न अवस्था में मिला. परिजनों ने कुकर्म के बाद बच्चे हत्या की आशंका जताई है. घटना की जानकारी जैसे पुलिस को दी गई तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस घटना स्थल की जांच में जुट गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें-मासूम बच्चों का अपहरण कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

सीओ अतरौली सुदेश गुप्ता ने बताया कि एक बच्चे का शव बाग में पड़ा मिला है, जो नग्न अवस्था में है. इस सम्बंध में हमारे द्वारा हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इस बच्चे के साथ कुकर्म हुआ है या नही ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. बच्चे का शव नग्न अवस्था मे मिला है तो कुकर्म की संभावना हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details