उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उधारी के रुपये मांगना दुकानदार को पड़ा भारी, ग्राहक ने मारी गोली

By

Published : Dec 14, 2022, 10:39 AM IST

अलीगढ़ जिले में उधार के रुपये मांगने पर एक युवक ने दुकानदार पर गोली चला दी. दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

etv bharat
क्वार्सी थाना क्षेत्र

अलीगढ़ःक्वार्सी थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर में एक दुकानदार को अपने रुपये मांगना महंगा पड़ गया. उधार के रुपये मांगने पर आरोपी दुकानदार पर भड़क गया और गाली गलौज करने लगा. दुकानदार ने जब इसका विरोध किया, तो वह वहां से चला गया. इसके कुछ देर बाद आरोपी वापस लौटा और उसने दुकानदार पर फायरिंग कर दी. गोली सीधे दुकानदार के जांघ में जा लगी और वह घालय होकर गिर गया. वहीं, गोली की अवाज सुनकर पूरे क्षेत्र में अफरा-तरफी मच गई. घायल को घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, क्वार्सी थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर निवासी शाकिब पुत्र अब्दुल अजीज की अपने घर पर ही किराने की दुकान है. पीड़ित ने बताया कि मोहल्ले के एक युवक के ऊपर उसके 700 रुपये उधार थे. महीनों से युवक उधार के रुपये नहीं चुका रहा था और जब भी वह रुपये मांगता तो वह टाल देता था. मंगलवार देर रात को जब वह अपनी दुकान पर बैठा था, तो आरोपी फिर दुकान पर आ गया. इस बार भी पीड़ित ने आरोपी से अपने उधार के रुपये मांगे, इस बार आरोपी भड़क गया और गाली गलौज करने लगा. पीड़ित ने भी इसका विरोध किया और उसके समर्थन में इलाके के लोग भी आ गए. इसके बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दे दिया.

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि आरोपी पहले चला गया और फिर अपने कुछ साथियों के साथ लौटकर वापस आया. उसने आते ही मारपीट शुरू कर दी और गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गया. मोहल्ले वालों को आता देख आरोपी वहां से फरार हो गया. हालांकि पीड़ित के पैर में गोली लगी है और वह खतरे के बाहर है. वहीं, क्वार्सी इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा ने बताया कि घायल को अस्पतला में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत खतरे के बाहर है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया कर कार्रवाई की जाएगी. दबिश दी जा रही है, जल्दी आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे.

पढ़ेंः कक्षा 2 के छात्र की मौत, पिता ने सहपाठियों पर लगाया बेहरमी से पीटने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details