उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video: जोमैटो डिलीवरी बॉय को दबंगों ने पीटा, बाइक में आग लगाकर हुए फरार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 31, 2023, 1:46 PM IST

Updated : Oct 31, 2023, 2:24 PM IST

अलीगढ़ में दबंगों द्वारा जोमैटो डिलीवरी बॉय से मारपीट (Zomato Delivery Boy Assaulted) और बाइक में आग लगाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कहा कि बाइक जलाने की जानकारी झूठी है. हालांकि मारपीट के मामले की जांच की जा रही है.

ि
ि

विशाल ने बताया.

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जोमैटो डिलीवरी बॉय से दबंगों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित द्वारा विरोध करने पर आरोपी बाइक में आग लगाकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची अलीगढ़ फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पूरा मामला रविवार की रात थाना बन्ना देवी थाना इलाके का है. यहां जोमैटो डिलीवरी बॉय के साथ काम करने वाले विशाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, वह अपने काम पर जा रहा था. इसी दौरान बन्ना देवी इलाके में 6 से अधिक लोग रास्ते में उसे रोक लिए. इस दौरान लोगों ने उसके दोस्त जिंदल के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसके द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी बाइक में आग लगा दी. आग लगाने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने बताया कि वह किसी भी आरोपी को नहीं पहचानता है. उसकी बाइक में आरोपियों ने क्यों आग लगाई ? उसे यह भी नहीं मालूम है. पीड़ित ने थाना बन्ना देवी में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

इस मामले में अलीगढ़ पुलिस द्वारा ट्विटर पर दी गई जानकारी दी गई है. पुलिस के अनुसार बाइक जलाने की जानकारी असत्य पाई गई है. लेकिन पीड़ित द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमें की जांच की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Oct 31, 2023, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details