उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, चालकों की मौके पर मौत

By

Published : Jul 3, 2023, 4:34 PM IST

यूपी के अलीगढ़ जिले में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में बाइक पर सवार दोनों चालकों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खैर थाना क्षेत्र
खैर थाना क्षेत्र

अलीगढ़: खैर थाना क्षेत्र के ऐचना गांव निकट दो बाइकों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक पर सवार दोनों चालकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जहां पुलिस ने दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं, वहीं इस घटना के बाद पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई.

खैर थाना क्षेत्र के ऐचना गांव में रविवार देर शाम अलीगढ़-पलवल मार्ग पर दो बाइक सवारों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को दी. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भिजवाया और मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है.

एक मृतक के भाई दीपक ने बताया कि उनका भाई सचिन शनिवार रात करीब 10:00 बजे शहर से गांव की ओर जा रहा था. जैसे ही वह ऐचना गांव के पास पहुंचा तभी सामने से आती एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से उनकी मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई, जिसके बाद दोनों की ही मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

वहीं, इस मामले में खैर थाना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार का कहना है कि पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना मिली थी, जिसमें 2 लोगों की मौत हुई है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, जांच जारी है.

पढ़ेंः ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, 3 युवकों की मौत और 6 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details