उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोशल मीडिया पर सिपाही को युवती से हुआ प्यार, निकाह के आठवें दिन तलाक देकर दूसरी से लगा लिया दिल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 16, 2024, 8:29 AM IST

अलीगढ़ के एक पुलिसकर्मी (UP fraud policeman) ने अफेयर के बाद युवती से शादी कर ली. इसके कुछ दिनों बाद ही पत्नी को तलाक देकर दूसरी युवती से शादी कर ली. पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है.

पे्
ि्ेप

अलीगढ़ : जिले में तैनातएक सिपाही ने युवती को फांसकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. युवती के जिद करने पर उससे सात साल बाद निकाह किया. इसके आठ दिन बाद ही उसने प्रेमिका से पत्नी बनी युवती को तलाक दे दिया. इसके बाद दूसरी युवती से शादी कर ली. पीड़िता मां के साथ सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची. उसने न्याय की गुहार लगाई. एसएसपी ने पीड़िता को कार्रवाई का भरोसा दिया है.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि सात वर्ष पहले अलीगढ़ में तैनात एक पुलिसकर्मी से सोशल मीडिया पर उसकी बातचीत शुरू हुई. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया. पुलिसकर्मी उसे झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता रहा. निकाह की बात कहने पर वह टालता रहा. काफी दबाव बनाने पर उसने बीते 26 दिसम्बर को निकाह कर लिया. निकाह के आठ दिन बाद ही उसने तीन तलाक दे दिया. इसके बाद मुजफ्फरनगर में जाकर दूसरी युवती से निकाह कर लिया. युवती ने पुलिसकर्मी के रिसेप्शन में जाकर जमकर हंगामा किया. इस पर सिपाही ने उसकी पिटाई कर दी. अब उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

पीड़िता का कहना है कि आरोपी सिपाही हरदुआगंज थाना के बुढासी चौकी पर तैनात है. वह पैसा लेकर समझौता करने की धमकी दे रहा है. पीड़िता ने बताया कि उसने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ फोटो अपलोड की तो एक दोस्त ने बताया कि पुलिस कर्मी ने दूसरी युवती से शादी कर ली है. युवती ने एसएसपी से शिकायत कर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एसएसपी संजीव सुमन ने कार्रवाई का भरोसा दिया है.

यह भी पढ़ें :बड़ी साजिश, ट्रेन को पलटाने के लिए रेलवे ट्रैक पर रखा पत्थर, टकराकर आगे बढ़ गई मूरी एक्सप्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details