उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह से लौट रहे परिवार को तेज रफ्तार गाड़ी ने रौंदा, छह घायल, एक की मौत

By

Published : Nov 26, 2022, 9:01 PM IST

अलीगढ़ में सड़क हादसा हो गया. इस दौरान एक बच्चे की मौत. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शादी समारोह से लौट रहे परिवार को तेज रफ्तार गाड़ी ने रौंदा,
शादी समारोह से लौट रहे परिवार को तेज रफ्तार गाड़ी ने रौंदा,

अलीगढ़: जनपद के थाना बन्नादेवी इलाके के जीटी रोड स्थित सम्राट लॉज के सामने अनियंत्रित गाड़ी ने स्कूटी सवार लोगों को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही एक बालक की मौत हो गई. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए जेन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. वहीं, हादसे का ये वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

थाना बन्नादेवी इलाके के जीटी रोड स्थित सम्राट लॉज में एक शादी समारोह था, जिसमें शामिल होने के लिए अलीगढ़ के विभिन्न इलाकों से काफी लोग पहुंचे थे. इसके बाद सभी लोग अपने घर की तरफ जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे थे, तभी दिल्ली की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आई और स्कूटी सवार सहित अन्य लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अलीगढ़ के जैन मेडिकल कॉलेज और जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया. स्थानीय लोगों की माने तो कार चालक नशे की हालत में था.

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि थाना बन्नादेवी इलाके के सम्राट लॉज पर एक तेज रफ्तार कार ने कुछ लोगों को टक्कर मार दी है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही एक बच्चे की मौत हो गई. बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-राकेश टिकैत ने कहा, आंदोलन ही किसानों की ताकत यह सरकार भला नहीं कर सकती

ABOUT THE AUTHOR

...view details