उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: हाई प्रोफाइल सीमेंट व्यापारी हत्या मामले में भाई ने लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Dec 28, 2021, 2:22 PM IST

सीमेंट व्यापारी हत्या मामले में भाई ने लगाई न्याय की गुहार
सीमेंट व्यापारी हत्या मामले में भाई ने लगाई न्याय की गुहार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बीती रात सरेराह बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. इस मामले में मृतक व्यापारी संदीप गुप्ता के भाई सुजीत गुप्ता ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि हमें प्रशासन से यही उम्मीद है जल्द हमें न्याय मिलेगा.

अलीगढ़:उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बीती रात सरेराह बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. इस मामले में मृतक व्यापारी संदीप गुप्ता के भाई सुजीत गुप्ता ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि हमें प्रशासन से यही उम्मीद है जल्द हमें न्याय मिलेगा. बता दें मृतक व्यापारी एटा जिले के अलीगंज के निवासी हैं. दरअसल, यूपी के अलीगढ़ (Aligarh)में सोमवार देर शाम एक सीमेंट व्यापारी संदीप गुप्ता (Sandeep Gupta)की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी (Cement Business man Shot Dead)थी.

हत्या के बाद बदमाश फरार हो गए. वहीं, जख्मी संदीप गुप्ता को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शहर में नाकाबंदी कर दी है. घटना थाना क्वार्सी क्षेत्र में रामघाट रोड स्थित गांधी आई अस्पताल के सामने हुई.

सीमेंट व्यापारी हत्या मामले में भाई ने लगाई न्याय की गुहार

इसे भी पढ़ें - पोल से गिरा कांग्रेस का झंडा, सोनिया गांधी कर रहीं थी फहराने की कोशिश

संदीप गुप्ता एटा के अलीगंज इलाके के रहने वाले हैं. साड़ी संसार के नाम से प्रतिष्ठान है तो वहीं अल्ट्राटेक सीमेंट के इलाके में मुख्य कारोबारी भी हैं. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. घटना के वक्त उनके साथ दो गनर भी मौजूद थे.

वहीं, मृतक व्यापारी संदीप गुप्ता के छोटे भाई सुजीत कुमार गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके भाई को अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी, जब घटना हुई तो उनके साथ उनका भतीजा और भाई के मित्र थे. वहीं, ड्राइवर पान मसाला लेने गया था. अब मुझे प्रशासन से न्याय की उम्मीद है, जल्द से जल्द मेरे भाई के हत्यारों को पकड़ा जाए. उन्हें फांसी दी जाए, जिससे हमें न्याय मिल सके.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details