उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हनक में सुमार BJP नेता ने थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों से की मारपीट, वर्दी उतरवाने की धमकी दी

By

Published : Nov 13, 2022, 4:07 PM IST

थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों से मारपीट करने, धमकी देने के मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता संजू बजाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. दरोगा सुरेश चंद्र शर्मा ने बीजेपी नेता संजू बजाज के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.

हनक में सुमार BJP नेता ने थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों से की मारपीट
हनक में सुमार BJP नेता ने थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों से की मारपीट

अलीगढ़: सरकारी कार्य में बाधा डालने एवं थाने में घुसकर दारोगा को वर्दी उतरवाने की धमकी देने वाले बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. बीजेपी महानगर मंत्री संजू बजाज के खिलाफ थाना ऊपरकोट कोतवाली में पीड़ित दारोगा ने मुकदमा दर्ज कराया है. दरोगा सुरेश चंद्र शर्मा ने बीजेपी नेता संजू बजाज व उसके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बीजेपी नेता पर पुलिस कर्मियों से मारपीट, अभद्रता व धमकी देने का आरोप है.

ये है मामला
तहरीर के मुताबिक, शनिवार को बीजेपी नेता संजू बजाज ऊपरकोट कोतवाली में किसी मामले में सिफारिश के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उनकी पुलिस कर्मियों से कुछ कहासुनी हो गई. इसके बाद बीजेपी नेता गाली-गलौज करने लगे. जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने मारपीट की और वर्दी उतारवाने की धमकी देने लगे.

FIR की कापी
आरोप है कि थाने में मौजूद कॉन्स्टेबल नंदकिशोर, दरोगा विजय सिंह, कंप्यूटर ऑपरेटर प्रदीप कुमार, एचएम बहादुर, कांस्टेबल विपिन कुमार, अनेक सिंह आदि ने बीजेपी नेता को समझाने का प्रयास किया. लेकिन हनक में सुमार बीजेपी नेता ने किसी की बात नहीं सुनीं और अभद्रता करते रहे. इतना ही नहीं बीजेपी नेता संजू बजाज ने एक पुलिसकर्मी से कहा कि थाने से बाहर निकल, तुझे जान से मार देंगे और वर्दी उतरवा देंगे. इसके बाद संजू बजाज ने फोन करके अपने 8-10 साथियों को बुला लिया और थाने के बाहर हंगामा किया. तहरीर के मुताबिक, बीजेपी नेता संजू बजाज पर शहर में लागू धारा 144 का उल्लंघन करने का आरोप है. कानून का उलंघन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता संजू बजाज व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details