उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh Crime News: वांछित बदमाश अपने 2 साथियों के साथ गिरफ्तार, 2 लाख की नकदी और 4 सोने की चूड़ियां बरामद

By

Published : Mar 1, 2023, 6:18 PM IST

अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) ने वांछित बदमाश को उसके दो अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 लाख रुपये की नकदी और सोने के आभूषण बरामद हुए हैं.

एसपी नगर कुलदीप सिहं गुनावत
एसपी नगर कुलदीप सिहं गुनावत

अलीगढ़: थाना बन्नादेवी पुलिस व सर्विलांस टीमों ने बुधवार को वांछित बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने 15 हजार रुपये के ईनामी लुटेरे को उसके 2 अन्य साथियों सहित गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने लूट के रुपये समेत तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


एसपी नगर कुलदीप सिहं गुनावत के निर्देशन में थाना बन्नादेवी पुलिस व सर्विलांस टीमों द्वारा मुखबिर की सूचना पर बुधवार को शहर के कृष्णांजली पार्क के पास से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि कासगंज का रहने वाला वांछित 15 हजार का इनामी है. जबकि राजेन्द्र प्रसाद जैन उर्फ रज्जो आगरा जनपद के थाना छत्ता क्षेत्र का रहने वाला है. वहीं, तीसरा अभियुक्त प्रदीप कुमार भी आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के 2 लाख रुपये, सोने की 4 चूड़ियां, एक सोने की चेन के साथ ही 2 तमंचा 315 बोर और 4 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 19 जनवरी 2023 को बदमाशों द्वारा अशोक नगर के एक घर में घुसकर रुपये व जेवरात लूटा गया था. इसके साथ ही बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया था. इस चोरी की वारदात के बाद वादी संजय कुमार ने थाना बन्नादेवी पुलिस में तहरीर दी थी. पुलिस ने वादी की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल में जुटी हुई थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रामजीलाल को लूट के लिये राजेन्द्र प्रसाद जैन उर्फ रज्जो व प्रदीप कुमार असलाह उपलब्ध कराते थे. साथ ही सभी आरोपी लूट के माल को ठिकाने लगाने की योजना कृष्णांजली पार्क के पास बना रहे थे. उन्होंने बताया कि इस अभियोग में पूर्व में आरोपी विजय, गगन सोलंकी, राजकुमार और रविन्द्र उर्फ मोहन पूर्व में जेल भेजे जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Girl raped in Sultanpur: किशोरी से दुष्कर्म मामले में दोषी को 20 साल की कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details