उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh News : प्राइवेट बस के पीछे हवा में झूलकर सफर कर रहे छात्र, वीडियाे वायरल

By

Published : Feb 11, 2023, 4:14 PM IST

अलीगढ़ में नियमाें की अनदेखी पर कई डग्गामार बसाें का संचालन किया जा रहा है. कई स्कूली छात्र अपने जीवन काे खतरे में डालकर इनमें सफर करने काे मजबूर हैं. शहर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है.

अलीगढ़ में खतराें के खिलाड़ी बने छात्र.
अलीगढ़ में खतराें के खिलाड़ी बने छात्र.

अलीगढ़ में खतराें के खिलाड़ी बने छात्र.

अलीगढ़ : जिले के जवां थाना इलाके में प्राइवेट बस के पीछे छात्र के हवा में झूलकर सफर करने का वीडियाे सामने आया है. 11 सेकेंड के इस वीडियाे में एक छात्र बस के पीछे उसकी छत पर लगी सीढ़ी काे पकड़ कर हवा में झूलते नजर आ रहा है. सड़क पर जिस भी राहगीर ने उसे देखा वह हैरान रह गया. मामला सामने आने पर ट्रैफिक पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

छात्राें का चलती बस की छत पर खड़े और लटक कर सफर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जवां इलाके का है. बताया जाता है कि राेजाना काफी संख्या में छात्र इसी तरह अपनी जान जाेखिम में डालकर बसाें में सफर करते हैं. शनिवार काे भी ऐसा ही नजारा देखने काे मिला. इलाके से हाेकर लाल रंग की एक निजी बस गुजर रही थी. बस पूरी भरी हुई थी.

बस के पीछे 3 से 5 छात्र अपनी जान काे जाेखिम में डालकर सफर कर रहे थे. कुछ बस की छत के किनारे पर बिना किसी सहारे के बैठे हुए थे, जबकि एक छात्र सीढ़ी के सहारे हवा में झूल रहा था. उसने इसी हालत में कई किमी का सफर तय कर लिया. हाथ छूटता ताे गिरकर उसकी मौत भी हाे सकती थी. बस के पीछ चल रहे किसी वाहन सवार ने छात्राें का वीडियाे बनाकर इसे साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बता दें कि ग्रामीण क्षेत्र से रोजाना बस, टेंपो में राेजान लाेग अपने जीवन काे खतरे में डालकर सफर करते हैं. मामला सामने आने पर सीओ ट्रैफिक रंजन शर्मा ने बताया कि वीडियाे की जांच की जा रही है. लाेगाें काे सुरक्षित सफर के लिए जागरूक किया जाएगा. नियमाें काे ताख पर रखने वाले डग्गामार वाहनाें पर भी कार्रवाई हाेगी.

यह भी पढ़ें :शाहजहांपुर के मेले से लौट रही टूरिस्ट बस पलटी, तीन महिलाओं के हाथ कटे

ABOUT THE AUTHOR

...view details