उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh Hooch Tragedy: मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा का बेटा गिरफ्तार

By

Published : Jun 3, 2021, 11:08 PM IST

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी और 50 हजार इनामी ऋषि शर्मा के बेटे कुणाल शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कुणाल शर्मा की निशानदेही पर शराब बनाने के सामान की भारी बरामदगी की गई है.

मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा का बेटा गिरफ्तार
मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा का बेटा गिरफ्तार

अलीगढ़: जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी और 50 हजार रुपये इनामी ऋषि शर्मा के बेटे कुणाल शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कुणाल शर्मा की निशानदेही पर शराब बनाने के सामान की भारी बरामदगी की गई है. अब तक ऋषि शर्मा की पत्नी व दो भाई कपिल शर्मा एवं मुनिश शर्मा और उसका पुत्र व भांजे समेत पांच लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. जबकि ऋषि शर्मा अब तक फरार है. पुलिस ने जहरीली शराब कांड में कुल 14 मुकदमों में 38 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

मुख्य आरोपी का बेटा भी कारोबार में लिप्त

रिमांड पर लिये गये अभियुक्त मुनीश शर्मा उर्फ मुनी ने गुरुवार को सघन पूछताछ में बताया कि शिवकुमार और नितिन यादव के माध्यम से अवैध शराब प्राप्त करता था. जिसे वह ठेकेदारों से बिकवाता था. मुनीश और मेरा भाई ऋषि शर्मा छोटे-मोटे ठिकानों से इस अवैध शराब को बनवाते थे. ऐसी एक जगह थाना अकराबाद क्षेत्र में छुपाकर बना रखी थी. यह बात मुनीश के अनुसार उसके भतीजे कुणाल शर्मा को भी मालूम थी.

यह भी पढ़ें-Aligarh Hooch Tragedy: जहरीली शराब से बिहार के सात भट्ठा मजदूरों की मौत

शराब और सामाग्री बरामद
पुलिस ने मुनीश और कुणाल की दोनों की निशानदेही पर अकराबाद क्षेत्र में गांव दभी में शराब की फैक्ट्री पर छापा मारकर 100 बोतल अंग्रेजी शराब, 40 हाफ अंग्रेजी शराब, 190 बोतल टिंचर, 94 खाली बोतल, 49 खाली पव्वे ,700 पव्वे गुड़ ईवनिंग मार्का, 8 कार्टून बोतल पैक करने वाले, 4 टंकी, 2 सौर ऊर्जा प्लेट, 1 तमंचा, और बाइक बरामद की. मुख्य आरोपी के बेटे के खिलाफ थाना अकराबाद में मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details