उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh Poisonous Liquor Case: शराब माफिया दिगंबर के देसी ठेके पर चला प्रशासन का बुलडोजर

By

Published : Jun 2, 2021, 5:22 PM IST

अलीगढ़ में शराब माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई और तेज हो गई है. एसडीएम कोल के नेतृत्व में तहसील व पुलिस की टीम ने शराब माफिया दिगंबर के ठेके पर बुलडोजर चलाते हुए ध्वस्त किया है.

शराब माफिया दिगंबर के देसी ठेके पर चला प्रशासन का बुलडोजर
शराब माफिया दिगंबर के देसी ठेके पर चला प्रशासन का बुलडोजर

अलीगढ़: जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई और तेज हो गई है. बुधवार को एसडीएम कोल के नेतृत्व में तहसील व पुलिस की टीम ने एक और शराब माफिया के शराब के ठेके पर बुलडोजर चलाते हुए ध्वस्त किया है. इस दौरान ठेके में मौजूद 25 अवैध शराब की पेटी पुलिस ने जब्त की है. प्रशासन द्वारा ध्वस्त किया गया जहरीली शराब का ठेका गंगा सहाय अनुज्ञापि व शराब माफिया दिगंबर का बताया जा रहा है.

शराब माफिया दिगंबर के देसी ठेके पर चला प्रशासन का बुलडोजर

दरअसल, जिले में बीते 6 दिनों से जहरीली शराब पीने से हो रहे तांडव के बाद जिला प्रशासन ने शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. जिसके चलते बुधवार को डीएम चंद्रभूषण सिंह के कड़े तेवर के चलते प्रशासन द्वारा शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है. एसडीएम कोल रंजीत सिंह के नेतृत्व में शराब कांड के अभियुक्त दिगंबर के गांव करसुआ में स्थित देशी शराब की दुकान को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया है. इसके साथ ही एसडीएम कोल के मुताबिक शराब माफियाओं के विरुद्ध इसी तरह कार्रवाई चलती रहेगी. इस मौके पर सीओ गभाना, एसएचओ लोधा व आबकारी निरीक्षक मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-अलीगढ़ जहरीली शराब कांड: शराब माफिया दिगंबर की संपत्ति पर चला बुलडोजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details