उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: पैसों सहित गायब हुआ युवक, उदी पुल पर पड़ा मिला

By

Published : May 15, 2022, 9:46 AM IST

आगरा में चौरंगाहार के भट्टा व्यवसायी का बेटा बीते दिन पैसों सहित गायब हो गया था. परिवार की तहरीर के बाद पुलिस ने युवक को उदी इटावा चंबल पुल (Udi Etawa Chambal Bridge) से बरामद कर लिया.

etv bharat
बाह कोतवाली

आगरा: जनपद के बाह कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव चौरंगाहार के भट्टा व्यवसायी का बेटा बीते दिन पैसों सहित संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था. वहीं, पुलिस को युवक उदी पुल (Udi bridge in Agra) पर पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने इसकी जानकारी युवक को दी और मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, देवेश पुत्र रमेश पचौरी निवासी गांव चौरंगा हार शनिवार को घर से बाइक लेकर बाह कस्बा में ग्राहक जन सेवा केंद्र पर परिचित के खाते में 4 लाख 50 हजार रुपये जमा कराने जा रहा था. बताया जा रहा है कि क्षेत्र के बरुआ ईंट भट्टे के पास रास्ते में युवक की बाइक खाली बैग, मोबाइल, टोपी ग्रामीणों को पड़ी हुई मिली. ग्रामीणों ने गांव पहुंच कर युवक के परिजनों को रास्ते में बाइक पड़ी होने की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें:लखनऊ पुलिस ने की दो गैंगस्टर की 30 करोड़ की संपत्ति कुर्क

मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा तो अनहोनी की आशंका जताते हुए तत्काल थाना बाह पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया. इस पर प्रभारी निरीक्षक बाह मनोज कुमार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए अन्य थानों को सूचना देकर मामले की जांच शुरू कर दी. इ्सी दौरान थाने में बैठे युवक के पिता के फोन पर थाना बढ़पुरा पुलिस की सूचना आई कि क्षेत्र के उदी इटावा चंबल पुल (Udi Etawa Chambal Bridge) पर युवक पड़ा हुआ मिला है. थाना प्रभारी बाह ने वहां की क्षेत्र पुलिस से संपर्क किया और तत्काल अपनी टीम को युवक को सकुशल लाने के लिए रवाना किया. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक के आने पर ही घटना की जानकारी का पता चलेगा. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details