उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैं आत्महत्या कर रहा हूं...सुसाइड से पहले युवक ने बनाया वीडियो

By

Published : Nov 16, 2022, 10:46 PM IST

आगरा थाना मलपुरा क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक आत्महत्या करने से पहले अपने साथ हुई ठगी और आत्महत्या का कारण बताया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

मृतक व उसके परिजन
मृतक व उसके परिजन

आगरा:थाना मलपुरा क्षेत्र में 14 नवंबर की रात एक युवक ने बंद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने आत्महत्या का कारण बताते हुए दोषियों के नाम लिए है. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी वेस्ट ने बुधवार को मुकदमा दर्ज कर परिजनों को आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

सुसाइड से पहले युवक का वीडियो वायरल



जानकारी के मुताबिक, थाना मलपुरा के अजीजपुर रोड पर विकी सोनी (28) ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पीड़ित की पत्नी कविता ने पति के दोस्त भोला, उसकी मां और साथियों पर मारने का आरोप लगाया है. वहीं, परिजनों ने मंगलवार को सड़क जाम करने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस ने रोक लिया.

मृतक विकी की पत्नी ने बताया कि उसका पति शाम को भोला के घर ठगी के 3 लाख रुपये मांगने गया था. उसी दौरान उसकी मां उससे अभद्रता कर वहां से भगा दिया था. रात 7 बजे पति के कहने पर वो तकादा करने भोला के घर गई थी. वहां कार्तिक, गोपाल, मुन्ना, भोला और उसकी मां चंपा ने उसके साथ भी अभद्रता की. इसी दौरान पति का फोन आया. उसने फोन पर उन लोगों द्वारा उसे गाली देते हुए सुन लिया था. इसके बाद जब वो घर आई, तो दरवाजा बंद पाया. लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर पति का शव फंदे पर लटका हुआ मिला.

विकी का आखिरी वीडियो

बुधवार को परिजनों ने जब अपने मोबाइल देखा तो उन्हें एक वीडियो मिला. यह वीडियो विकी के आत्महत्या करने से पहले का था. वीडियो में विकी ने बताया कि इस वीडियो के बाद वो किसी से नहीं मिलेगा. वह आत्महत्या करने जा रहा है. उसके आत्महत्या के जिम्मेदार भोला, मुन्ना, कार्तिक, गोपाल और चंपा है. इन लोगों ने उसे बुरी तरह फंसा दिया है. उसकी आईडी पर लोन ले लिया और 1 लाख नकद रुपये भी लिए हैं. मकान बिकने वाला है, जब पैसे मांगने जाओ तो भोला की मां चंपा उसे भगा देती है. मैं आत्महत्या कर रहा हूं.

इस संबंध में एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि युवक की आत्महत्या के बाद उसका वीडियो संज्ञान में आया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें:आगरा जिला अस्पताल में जर्जर पानी की टंकी से खतरा, मरीज सहमें

ABOUT THE AUTHOR

...view details