उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में महिला ने लगाई यमुना में छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 25, 2023, 8:19 PM IST

आगरा में एक महिला ने यमुना में छलांग दी. सूचना पर पहुंची पुलिस महिला की खोजबीन में जुटी हुई है.

Etv bharat
Etv bharat

आगराः जनपद के ब्लॉक बाह क्षेत्र के अंतर्गत नौरंगी घाट पुल से संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने यमुना नदी में छलांग लगा दी. सूचना पर फिरोजाबाद व बाह पुलिस पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. शाम तक महिला को बरामद नहीं किया जा सका.


जानकारी के अनुसार पूजा पत्नी विनोद यादव निवासी गांव गढ़ी ढूंढपुरा ने नौरंगी घाट पुल के बीच से संदिग्ध परिस्थितियों में यमुना में छलांग लगा दी. महिला के छलांग लगाते ही वहां हड़कंप मच गया. मौके पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना पर फिरोजाबाद के नसीरपुर एवं आगरा के बाह पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुल पर महिला की चप्पल, मोबाइल सहित नकदी मिले. सामान की शिनाख्त परिजनों ने की है. पुलिस ने तत्काल स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर यमुना नदी में महिला को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. देर शाम तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में महिला का कोई अता पता नहीं चल सका. महिला के आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं सका है.

वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. महिला को खोजने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर किस वजह से महिला ने यमुना में छलांग लगाने जैसा बड़ा कदम उठाया. पुलिस की माने तो अभी तक महिला का कुछ भी पता नहीं चला है. रेस्क्यू आपरेशन जारी है. गोताखोर महिला की तलाश में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद का आगरा कनेक्शन खंगाल रही STF, कई मददगार निशाने पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details