उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दोस्त का तौलिया खींच कर बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट, मुकदमा दर्ज

By

Published : Nov 24, 2021, 12:20 PM IST

दोस्त का तौलिया खींच कर बनाया वीडियो
दोस्त का तौलिया खींच कर बनाया वीडियो

आगरा में एक दोस्त के घर में दो दोस्त पहुंचे जहां पर बाथरूम से नहा कर निकल रहे दोस्त का उन्होंने तौलिया उतार दिया और उसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया. इस मामले में पीड़ित दोस्त की मां की तहरीर पर न्यू आगरा पुलिस ने दो दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

आगरा: ताजनगरी आगरा में दो दोस्तों को मजाक भारी पड़ गया. उन्होंने अपने एक मित्र का तौलिया खींच कर वीडियो बनाया था. उस आपत्तिजनक वीडियो को दोनों दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दियाथा. अब पीड़ित नाबालिग की मां ने दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है.

दोस्ती में मजाक पड़ गया भारी
आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र में दो युवकों ने विगत दिनों अपने दोस्त का नहाने के बाद तौलिया खींच कर वीडियो अपने मोबाइल में सूट कर लिया था. उसके बाद उस वीडियो को दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट कर दिया था. वीडियो वायरल होने बाद नाबालिग की मां ने थाने में दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

नाबालिग की मां की शिकायत के अनुसार वह दयालबाग क्षेत्र में रहती है. कुछ दिनों पूर्व उनके बेटे के दो मित्र घर आए थे. उनका बेटा बाथरूम में नहा रहा था. दोनों दोस्तों ने बाथरूम में नहा रहे दोस्त की तौलिया खींच कर वीडियो बनाने की योजना बनाई. जैसे ही नाबालिग मित्र बाथरूम से नहा कर निकला तो एक दोस्त ने उसकी तौलिया खींच दी. वही दूसरे दोस्त ने अपने मोबाइल से इस पूरी योजना का वीडियो बना लिया.

इस पर नाबालिग ने ऐतराज भी किया, लेकिन दोनों दोस्तों ने बाद में उस वीडियो को डिलीट करने की बात कही. इस पर नाबालिग मान गया, लेकिन दोनों दोस्तों ने घर जाकर अपनी इंस्टाग्राम पेज पर अपने नाबालिग मित्र की तौलिया खींच कर बनायी गई विडियो पोस्ट कर दी. नाबालिग युवक के फ्रेंड्स की इंस्टाग्राम वॉल पर वह वीडियो ट्रेंड करने लगी. जब नाबालिग को इस बात का पता चला तब उसने अपनी मां को सारी आपबीती बताई.

इसे भी पढ़ें-लोन कराने के नाम पर ढाई हजार लोगों से फर्जीवाड़ा, STF ने धर दबोचा

नाबालिग की मां ने दर्ज कराया मुकदमा
इस मामले में नाबालिग की मां ने हरीपर्वत क्षेत्र में रहने वाले दोनों आरोपी दोस्तों के खिलाफ पॉक्सो ओर आईटी एक्ट में थाना न्यू आगरा में मुकदमा पंजीकृत कराया है. कार्रवाई के डर से दोनों दोस्त फरार हो गए हैं. पुलिस दोनों फरार दोस्तों की तलाश में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details