उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा के एक्सप्रेस-वे पुल से गिरा ट्रेलर, चालक और परिचालक की मौत

By

Published : Jan 2, 2022, 10:54 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा में लखनऊ से नोएडा की ओर जा रहा ट्रेलर यमुना एक्सप्रेस-वे के पुल से नीचे गिर गया. जिसमें चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त हरप्रीत और इंद्रजीत के रूप में हुई है. ये दोनों फिरोजपुर रोड न्यू सुंदर नगर लुधियाना पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

आगरा के एक्सप्रेस-वे पुल से गिरा ट्रेलर
आगरा के एक्सप्रेस-वे पुल से गिरा ट्रेलर

आगरा:लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रहा एक ट्रेलर रविवार को अचानक अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस-वे के पुल से नीचे जा गिरा. इस घटना में चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. मृतकों की शिनाख्त हरप्रीत और इंद्रजीत के रूप में हुई है. ये दोनों फिरोजपुर रोड न्यू सुंदर नगर लुधियाना पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रहा ट्रेलर जनपद आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के आगरा-नोएडा यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वहीं, बताया गया कि ट्रेलर अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस-वे के दोनों किनारे पर बने पुल के बीच में गिरा.

आगरा के एक्सप्रेस-वे पुल से गिरा ट्रेलर

इसे भी पढ़ें - आगरा पशु चोर गैंग के 2 बदमाश गिरफ्तार

वहीं, इस दौरान ट्रेलर के केबिन के परखच्चे उड़ गए. सूचना पर यमुना एक्सप्रेस-वे की बचाव टीम व थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू किया. 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक और परिचालक के शवों को बाहर निकाला जा सका. फिलहाल तक हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.

इधर, पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को मौके से हटावाया, जिसके बाद मार्ग पर फिर परिवहन सेवाएं शुरू हो सकी. खंदौली के थानाध्यक्ष अवधेश गौतम ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हरप्रीत और इंद्रजीत के रूप में हुई है. ये दोनों फिरोजपुर रोड न्यू सुंदर नगर लुधियाना पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details