उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह से गहने चुराने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2022, 9:45 PM IST

खेरागढ़ तहसील क्षेत्र के गांव में शादी समारोह से नगदी और लाखों की कीमत के गहनों से भरा बैग पार करने वाले अपाचे सवार चोर पुलिस की गिरफ्त में आ गए. पुलिस ने नगदी और गहनों को गलाकर निकाले गए सोने को भी बरामद कर लिया है.

etv bharat
तीन आरोपी गिरफ्तार

आगरा : जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र के गांव में शादी समारोह से नगदी और लाखों की कीमत के गहनों से भरा बैग पार करने वाले अपाचे सवार चोर पुलिस की गिरफ्त में आ गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों और उनसे गहने की खरीदारी करने वाले सुनार को पकड़ लिया है जिनसे पुलिस ने नगदी और गहनों को गलाकर निकले सोने को भी बरामद कर लिया है. बीते पांच दिन पहले थाना सैंया क्षेत्र के गांव गढ़सान में शादी समारोह में नगदी और गहनों से भरा बैग लेकर भागने वाले अपाचे सवार चोरों को पुलिस ने कटी पुल के पास से धर दबोचा है.

इसे भी पढ़ेंःलखनऊ के गोमती नदी के किनारे बनेगा गोमती शौर्य स्मारक, चीफ सेक्रेटरी ने किया निरीक्षण

शादी समारोह से घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों ने अपना नाम मांगे लाल पुत्र ऐदल सिंह निवासी केसर विहार, अजय खान पुत्र बिजेंद्र निवासी टांडे का पुरा थाना मनिया धौलपुर राजस्थान बताया है. वहीं, इस चोरी के समान को खरीदने वाला सुनार शिवशंकर निवासी हॉट वाला थोक, श्यामो थाना ताजगंज आगरा का है. पकड़े गए चोरों से पुलिस ने कुल 43000 की नगदी, 44.600 ग्राम गला हुआ सिक्कानुमा सोना और एक अपाचे बाइक बरामद की है.

उमाशंकर ने बताया कि किसी काम को लेकर बैग को चारपाई पर रखकर बैग की निगरानी के लिए अन्य बारातियों से कहकर जाने लगे. इसी दौरान पहले से पास में एक चारपाई पर अज्ञात युवक सो रहा था. वह उस बैग को उठाकर भागने लगा. जैसे ही बैग को उठाकर भागने लगा सभी ने शोर मचा दिया और उसे पकड़ने के लिए दौड़े. धर्मशाला के बाहर पहले से अपाचे बाइक लेकर अन्य युवक खड़ा था जिस पर बैठकर भाग गया. लोगों ने उसका पीछा किया लेकिन हाथ नहीं आया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details