उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टक्कर मारने के बाद बस ने बाइक को कई मीटर तक घसीटा, पत्नी की मौत, पति बाल-बाल बचा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 13, 2024, 6:38 PM IST

आगरा में बेकाबू बस ने बाइक में टक्कर (Uncontrolled bus hits bike) मार दी. इस हादसे में बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई, जबकि पति बाल-बाल बच गया. बस बाइक को कई मीटर तक घसीट कर ले गया.

Etv Bharat
बस ने बाइक में मारी टक्कर

आगरा:जिले में हाईवे पर चलना खतरे से खाली नही हैं. बेकाबू बड़े वाहन लगातार लोगों की जान ले रहे हैं. ताजा मामला थाना एत्माद्दौला स्थित रॉयल चौराहे का है. शनिवार दोपहर को बाइक से पति-पत्नी फिरोजाबाद से आगरा आ रहे थे, जिन्हे बेकाबू बस ने अपनी चपेट में ले लिया. बस चालक बाइक को कई मीटर तक घसीट ले गया. इस हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची.

थाना एत्माद्दौला प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि बाइक से मुकेश और शिवानी आगरा अस्पताल में भर्ती परिचित को देखने आ रहे थे. रॉयल चौराहे के नजदीक पहुंचते ही एक बेकाबू बस ने बाइक को पीछे से अपनी चपेट में ले लिया. मुकेश तो छिटक कर गिर गया. लेकिन, बस का पहिया शिवानी के सिर के ऊपर से निकल गया. इस हादसे में शिवानी की मौके पर ही मौत हो गयी.

इसे भी पढ़े-भीषण सड़क हादसाः बेकाबू टैंकर ने कई वाहनों को रौंदा, बाइक में लगी आग, तीन लोगों की मौत

थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि मुकेश पत्नी शिवानी की स्थिति देखकर सुधबुध खो बैठा है. वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है.पुलिस ने शिवानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बस चालक हादसे को अंजाम देकर फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मुकेश से किसी तरह नंबर लेकर परिजनों को सूचित कर दिया गया हैं. सभी परिजन आगरा आ रहे है.

बीते दिनों बेकाबू टैंकर ने ली थी तीन जान:हाईवे पर लगातार बड़े वाहन छोटे वाहनों को अपना निशाना बना रहे है. बीते साल दिसंबर में गुरुद्वारा पर डंपर ने ऑटो में टक्कर मार 6 लोगो की जान ली थी. वही नए साल में बीते 10 जनवरी को सिकंदरा पर रख बेकाबू टैंकर ने कई वाहनों को टक्कर मारकर चकनाचूर कर दिया था. इस हादसे में तीन बाइक सवारों की मौत हुई थी. टैंकर चालक नशे में धुत था.

यह भी पढ़े-हमीरपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार समेत तीन की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details