उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Praveen Togadia Statement:भारत में मुसलमान डबल सुरक्षित-सिर्फ हिन्दुओं की बेटियों के हो रहे टुकड़े-प्रवीण तोगड़िया

By

Published : Jan 15, 2023, 4:15 PM IST

आगरा में व्यापारी सम्मलेन में पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मुसलमानों को लेकर बड़ा देते हुए कहा कि भारत में केवल मुसलमान डबल सुरक्षित है. यहां सिर्फ हिंदू बेटियों के 35 टुकड़े और सिर तन से जुदा हो रहे हैं.

राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान
राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान

राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान

आगरा: जिले के कालिंदी विहार चौराहा पर शनिवार को राष्ट्रीय व्यापार परिषद के व्यापारी सम्मलेन का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अथिति हिन्दू ह्रदय सम्राट प्रवीण तोगड़िया पहुंचे. इस दौरान प्रवीण तोगड़िया ने मुसलमानों को देश में सुरक्षित बताया हैं. उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ हिंदू बेटियों के सिर तन से जुदा औ टुकड़े किए जा रहे हैं.

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. प्रवीण तोगड़िया ने कहा हैं कि "देश में मुसलमान डबल सुरक्षित हैं. मुसलमानों के न सर तन से जुदा हो रहे,न ही उनकी बेटियों के टुकड़े हुए है और न ही किसी मुसलमान ने हिंदुओं के डर से पलायन किया हैं. तो ऐसे में मुसलमान भारत में डबल सुरक्षित हैं. वहीं, बड़े हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि आज देश की बेटी नुपुर शर्मा ने जिहादियों की वजह से घर से निकलना छोड़ दिया हैं. आज हिन्दूओं की बेटियों के विश्वास और उनके शरीर के टुकड़े कर जिहादी जंगलों में दफना रहे हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा सुरक्षित देश में मुसलमान हैं.

मझोले व्यापारियों का भी साथ देगी हिन्दू परिषद:इस मौके पर हिंदूवादी नेता प्रवीन तोगड़िया ने आगरा के व्यापारियों की समस्याओं को लेकर भाषण दिया. उन्होंने बताया कि गुजरात के छोटे और मझोले व्यापारियों को बड़े व्यापारी हानि पहुंचाते हैं. उनसे माल लेने के बाद भुगतान नहीं करते. ऐसे में बड़े व्यापारी की रसूख के आगे छोटे व्यापारी बौने साबित होते हैं. हमने गुजरात के छोटे व्यापारियों के लिए अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद की तरफ से एक टोल फ्री नंबर जारी किया हैं. उसी क्रम में अब उत्तर प्रदेश के व्यापारी साथियों को भी इस मुहीम से जोड़ा जा रहा हैं. जो भी व्यापारी किसी दूसरे व्यापारी को व्यापार में हानि पहुंचायेगा. उसे बाजार में कालीसूची(ब्लैक लिस्टिड) में डाला जायेगा. कोई भी व्यापारी उस व्यापारी से कोई व्यापार नहीं करेगा. इसी मुहीम को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद लगातार व्यापारियों के साथ बैठक और सम्मलेन कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:घट रही हिंदुओं की आबादी, जनसंख्या कानून बनाने की जरूरत - प्रवीण तोगड़िया

ABOUT THE AUTHOR

...view details