उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैद्य बालू से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली पुलिस ने किया सीज

By

Published : Feb 13, 2021, 6:41 AM IST

आगरा के पिढ़ौरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बालू से भरे ट्रैक्टर-टॉली को सीज कर दिया. उन्होंने कहा कि अवैध खनन के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा. हम क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अवैध खनन नहीं होगा.

अवैद्य बालू से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली पुलिस ने किया सीज.
अवैद्य बालू से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली पुलिस ने किया सीज.

आगरा : जिले में खनन को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पिढ़ौरा थाना क्षेत्र के गांव कांकर के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध बालू से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीज कर दिया. हालांकि चालक भागने में सफल रहा.

अवैद्य बालू से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली पुलिस ने किया सीज.

दरअसल जिले के पिढ़ौरा थाना क्षेत्र के बलाई घाट यमुना नदी से शुक्रवार को अवैध बालू खनन की सूचना पुलिस को मिली थी. जिस पर थानाध्यक्ष प्रभु दयाल सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ खनन के रास्ते पर कांकर गांव के पास चेकिंग के दौरान अवैध बालू से भरे ट्रैक्टर-टॉली को पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया. वहीं चालक पुलिस को देख कर ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया.

बालू से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस ने थाने लाकर सीज कर दिया है. साथ ही खनन अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी है. इस बाबत थानाध्यक्ष पिढ़ौरा प्रभुदयाल का कहना है कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अवैध खनन नहीं होगा. उन्होंने कहा कि अवैध खनन के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details