उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगराः सिकंदरा पुलिस ने 24 घंटे में किया हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2020, 7:44 PM IST

यूपी के आगरा जिले में प्रीति बघेल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी लखन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

आगराः सिकंदरा पुलिस ने प्रीति बघेल हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि सिकंदरा थाना क्षेत्र में स्थित सिकंदरा गेस्ट हाउस के एक कमरे में एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला प्रीति बघेल के पति की तहरीर पर धारा 302 का अभियोग पंजीकृत किया था.

एसएसपी आगरा बबलू कुमार के नेतृत्व और एसपी सिटी आगरा के निर्देशन में हत्या के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया था. इस मामले में मंगलवार को सिकंदरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आला-ए-कत्ल को बरामद कर लिया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि मृतक महिला और आरोपी लखन के बीच दो वर्ष से प्रेम संबंध चला रहा था.

मृतक प्रीति बघेल भी एक फैक्ट्री में काम करती थी और हत्यारोपी लखन भी बैग बनाने का काम करता था. दोनों में किसी बात को लेकर अनबन भी चल रही थी. वहीं लखन को प्रीति पर किसी अन्य व्यक्ति से भी प्रेम संबंध रखने का शक था. जिसके बाद लखन ने प्रीति को सिकंदरा गेस्ट हाउस बुलाया और गला दबाया कर उसकी हत्या कर दी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीमों को यह सफलता हाथ लगी है.

सिकंदरा पुलिस ने जहां प्रीति बघेल हत्याकांड का खुलासा किया है तो वहीं हत्यारोपी लखन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. महज 24 घंटे के अंदर थाना सिकंदरा पुलिस को हत्याकांड में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details