उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में देवी पंडाल में साउंड का विरोध और तोड़फोड़, गांव में तनाव

By

Published : Sep 29, 2022, 1:32 PM IST

Etv Bharat
आगरा देवी पंडाल मारपीट ()

आगरा में नवरात्रि पूजन के लिए सजे देवी पंडाल में तेज आवाज में साउंड बजाने को लेकर पंडाल में तोड़फोड़ की गई. इसके बाद घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साउंड संचालक को हिरासत में ले लिया.

आगराः जिले के एत्मादपुर थाना खंदौली में गुरुवार सुबह देवी पंडाल में बज रहे साउंड का विरोध कर तोड़फोड़ की गई. पंडाल में चल रहे साउंड सिस्टम से आक्रोशित पड़ोसी हरेंद्र ने पंडाल में जाकर साउंड सिस्टम फेंक दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साउंड संचालक को हिरासत में ले लिया, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए.

जानकारी के अनुसार, थाना खंदौली के गांव बगल घूंसा में ग्रामीणों ने दुर्गा पंडाल सजाया है. गुरुवार सुबह पड़ोस में रहने वाले युवक हरेंद्र ने साउंड धीमी करने के लिए कहा. इसके बाद आयोजकों ने साउंड की आवाज को धीमा कर दिया. लेकिन, इसके बावजूद हरेंद्र कुछ समय बाद अपने कुछ साथियों के साथ पंडाल पहुंचा और वहां तोड़फोड़ की. घटना की सूचना पर देवी पंडाल पहुंची पुलिस ने साउंड संचालक गोविंद को हिरासत में ले लिया. वहीं, इस मामले में सीओ एत्मादपुर रवि कुमार गुप्ता ने कहा कि थानाध्यक्ष से जानकारी लेकर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःअयोध्या की रामलीला में परशुराम बने सांसद मनोज तिवारी, कहा- PFI पर सही एक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details