उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में बेखौफ हुए खनन माफिया, गाड़ी रोकने पर दारोगा को मारी गोली

By

Published : Nov 3, 2019, 6:01 PM IST

यूपी के आगरा में बेखौफ खनन माफियाओं ने गाड़ी रोकने पर दारोगा से जमकर मारपीट की. दारोगा से पार न पाने पर बदमाशों ने दारोगा को गोली मार दी. घायल दारोगा को देखने के लिए घण्टों तक विभाग का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा.

खनन माफियाओं ने दारोगा को मारी गोली.

आगरा: जिले में बेखौफ खनन माफियाओं गाड़ी रोकने पर दारोगा से जमकर मारपीट की. दारोगा से पार न पाने पर माफियाओं ने दारोगा को गोली मार दी और फरार हो गए. दारोगा को पुलिस और स्थानीय लोगों ने आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घायल दारोगा को देखने के लिए घण्टों तक कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा. यहां तक कि थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारी भी ऐसे समय में दारोगा के पास नहीं दिखाई दिए.

खनन माफियाओं ने दारोगा को मारी गोली.
दारोगा को मारी गोली
थाना इरादतनागर में तैनात दारोगा निशांक त्यागी लगातार खनन माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. रविवार को मुखबिर की सूचना पर जब दारोगा ने सदुपुरा पीपल रास्ता पहुंचकर खनन की गाड़ी को रोका तो खनन माफिया और दारोगा के बीच झगड़ा शुरू हो गया, जिसके कुछ देर बाद आसपास मौजूद लोग वहां आने लगे तो माफियाओं ने फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान एक गोली दारोगा की जांघ पर लग गई.

नहीं पहुंचा कोई अधिकारी
घटना से पहले दारोगा ने खनन माफिया का फोटो मोबाइल में कैद कर लिया था. घायल दारोगा को थाने के एसआई राघवेंद्र और एक सिपाही की मदद से आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दारोगा के अस्पताल पहुंचने के बाद से खबर लिखे जाने तक कोई अधिकारी दारोगा को देखने नहीं पहुंचा.

भाजपा जिलाध्यक्ष ने की मुलाकात
भाजपा के जिलाध्यक्ष विजय शिवहरे ने दारोगा से जाकर मुलाकात की और सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें:-
आगरा: विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details