उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

8 साल की बच्ची से अधेड़ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

By

Published : Jan 10, 2021, 1:00 PM IST

आगरा के बासौनी थाना क्षेत्र में एक अधेड़ ने आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

agra news
आगरा में किशोरी से छेड़छाड़.

आगरा :थाना बासौनी क्षेत्र में शुक्रवार की शाम घर से बाहर खेल रही आठ वर्षीय बालिका के साथ एक अधेड़ ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया. ग्रामीणों को आता देख आरोपी मौके से भाग गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

55 वर्षीय अधेड़ ने दुष्कर्म करने का किया प्रयास

बासौनी थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की शाम आठ साल की लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी. आरोप है कि 55 वर्षीय अधेड़ शिवराम उर्फ छविराम ने बालिका को टॉफी दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. किशोरी की आवाज सुनकर परिजन आरोपी के घर पहुंच गए. परिजनों को आता देख आरोपी मौके से भाग गया.

घटना के बाद पीड़ित परिजन बेटी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया है. दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी के ठिकाने पर दबिश देकर शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष बासोनी दीपक चंद्र दीक्षित ने बताया परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया था. बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. साथ ही आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details