उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा मुंबई NH-3 मार्ग बस में ट्रेलर ने पीछे से मारी टक्कर, सवारियों में मची चीख पुकार

By

Published : Apr 1, 2023, 4:04 PM IST

आगरा में सवारियों से भरी एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पाल में भर्ती कराया है.

आगरा मुंबई
आगरा मुंबई

आगरा: आगरा-मुंबई हाईवे पर शनिवार को एक बस में ट्रेलर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बस में सवार यात्री घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में सवार सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही पुलिस मौके पर जांच पड़ताल की.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक थाना इरादत नगर के कुर्रा चौकी क्षेत्र में आगरा मुंबई NH-3 पर ईदगाह डिपो की बस धौलपुर से सवारियां लेकर आगरा आ रही थी. खारी नदी के पास इसी बीच बस चालक ने सवारी लेने के लिए अचानक ब्रेक लगा दिया. इसी दौरान पीछे चल रहे एक ट्रेलर के चालक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. ट्रेलर की टक्कर से बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई. हादसे की जानकारी पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेस से अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में नत्थी लाल (50) और मोंटी सोनी (35) गंभीर रूप से घायल हो गए.

ईदगाह डिपो के एआरएम राजेंद्र राजपूत ने बताया कि बस में करीब 30 से 35 सवारियां थी. 2 सवारियों को हल्की फुल्की चोटें आई हैं. इसके अलावा बस में सवार सभी सवारियां सुरक्षित हैं. हादसे में बस क्षतिग्रस्त हो गई है. यात्रियों को डिपो से दूसरी बस मंगवाकर गंतव्य के लिए पहुंचाया गया है. कुर्रा चौकी इंचार्ज विनोद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेलर समेत चालक को हिरासत में ले लिया गया है. चालक के खिलाफ अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-आगरा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details