उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेसलर बबीता फोगाट ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- 50 की उम्र में लड़की कहना हास्यास्पद

By

Published : Nov 23, 2021, 11:02 PM IST

बीजेपी युवा मोर्चा के युवोत्थान कार्यक्रम में इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट और बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुधांशु त्रिवेदी पहुंचे. इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट ने मंच से कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा है.

बबीता फोगाट ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
बबीता फोगाट ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

आगराः बीजेपी युवा मोर्चा के 'युवोत्थान' कार्यक्रम में इंटरनेशनल रेसलर बतीता फोगाट ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने मंच से कहा कि अभीतक हमने किताबों में रामराज्य के बारे में पढ़ा था. लेकिन अब पीएम मोदी और योगी के नेतृत्व में हम देश और यूपी में रामराज्य देख रहे हैं. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुधांशु त्रिवेदी ने एसपी, बीएसपी, कांग्रेस और ओवैसी पर खूब निशाना साधा है.

इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट का कहना है कि, नशा युवाओं में देशभक्ति का होना चाहिए, तरक्की का होना चाहिए और जीत का होना चाहिए. क्योंकि, भारत युवा देश है. इसलिए भारत की तरक्की में युवाओं की भूमिका अहम है. बबीता फोगाट ने मंच से युवाओं को संबोधन में कहा कि, हमने रामराज्य नहीं देखा था. रामराज के बारे में किताबों में पढ़ा था. लेकिन, पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में आज देश और प्रदेश में रामराज्य है.

'50 की उम्र में लड़की कहना हास्यास्पद'
इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि, 50 साल की उम्र में लड़की होने की बात कहना बहुत ही हास्यप्रद है. इस बारे में स्मृति दीदी से वे बहुत कुछ सीख सकती हैं. क्योंकि उनके भाई (राहुल गांधी) को स्मृति दीदी ने हराया ही नहीं, दूसरी जगह से चुनाव लड़ने के लिए मजबूर भी कर दिया. सीएम योगी को लेकर उन्होंने कहा कि, सीएम योगी खेल और खिलाड़ी दोनों का सम्मान करते हैं. जिस तरह से पीएम मोदी के निर्देश पर सांसद खेल स्पर्धा में हो रही हैं. जिससे खिलाड़ियों को एक अवसर मिल रहा है और खेल का माहौल भी बन रहा है.
बीजेपी युवा मोर्चा का युवोत्थान कार्यक्रम
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने मंच से कहा कि, सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी अब देश की दूसरी अर्थव्यवस्था है. दूसरा मौका है, जब देश में यूपी पहली अर्थव्यवस्था होगा. जीडीपी के साथ ही प्रति व्यक्ति आय भी बढ़ी है. जीएसटी हमारी सरकार ने लागू किया. जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाया. देश में सोलर एनर्जी में भारत लीडर बनेगा. जिसका केंद्र गुरुग्राम में होगा. यह पीएम मोदी ने कर दिखाया है. सरकार अब एथोनोल को बढ़ावा दे रही है. सीधे गन्ने से एथेनॉल बन सकती है. इसका फायदा यूपी को होगा. हम हाइड्रोजन एनर्जी को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने मंच से कहा कि, यूपी में पर्यटन को लेकर अपार संभावनाएं हैं. लगातार एयरपोर्ट संचालित हो रहे हैं. राम मंदिर, पूर्वांचल समेत अन्य क्षेत्रों में काम तेजी से चल रहा है. आज यूपी में बाहुबली नहीं. विकास का राज्य है. यूपी में पूर्वी और पश्चिमी क्षेत्र में विकास हो रहा है. जिन्हें समझ नहीं आ रहा है. वे बेवजह की बातें कर रहे हैं. इनमें भाई को बचाने के लिए बहन हैं. जो बहनों को खाली थाली दिखा रही हैं. कह रही हैं. मेरा उनसे बबीता जी फोगाट की ओर से कहना है कि, वे कहें प्रियंका गांधी जी से कि, मैं लड़की हूं, लड़ चुकी हूं, देश को मेडल दिला चुकी हूं. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने मंच से कहा कि, यूपी में एक बबुआ हैं और 65 वर्ष की एक बेटी हैं. एक मजलिस से हैसियत बढ़ाने आ रहे हैं. कहे तो इनमें से किसी को जमीन बचानी है. किसी को जमीन बनानी है. कोई मजलिस के जरिए हैसियत बढ़ानी है. मगर, भाजपा ही 2022 में सरकार बनानी है. इसके लिए भाजपा चुनाव लड़ रही हैं. यूपी में एक ही योगी, वो ही धुआंधार. भाजपा सांसद डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने कविता के जरिए जहां भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया और विपक्षियों पर हमला बोला.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने मीडिया से रूबरू होने पर कहा कि, सीएम योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश आगे बढ़ रहा है. जिस तरह से पीएम मोदी योगी ने उसे बढ़ाने की रणनीति बनाई थी. कृषि कानून वापस लेने पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी ने पूरी संवेदनशीलता और उदारता के साथ कहा कि, कभी-कभी चिराग के जैसा सत्य को सही तरह से समझा नहीं पाए. इसलिए कानून वापस लिए हैं. पीएम मोदी ने मूल के निर्धारण के लिए कमेटी का भी गठन कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-किसान आंदोलन के रवैये पर भजन सम्राट ने उठाये सवाल, कहा- पाक, चीन और खालिस्तानी संगठन था सक्रिय

अखिलेश यादव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, चढ़ गुंडन की छाती पर, मोहर लगेगी हाथी पर. यह नारा भाजपा का नहीं था. यह नारा बबुआ की बुआ का था. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है. इस पर सवाल उठाना गलत है. अखिलेश यादव ने कागज पर पूर्वांचल एक्सप्रेस को बनाया था और हमने बना करके उस पर विमान उतारा है. युवा जागरुक है और सब जानता है इसलिए आज स्वस्थ रहिए की यूपी ही नहीं, उत्तराखंड, पंजाब और अन्य सभी राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details