उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला पुलिसकर्मी के साथ करवाचौथ मनाने पहुंचे दारोगा की पिटाई , देखें वायरल वीडियो

By

Published : Oct 25, 2021, 2:31 PM IST

यूपी के आगरा में रविवार को एक महिला पुलिसकर्मी के साथ करवाचौथ मनाने पहुंचे दारोगा की पिटाई हो गई. महिला पुलिसकर्मी की बहन ने दारोगा की धुनाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दारोगा की हुई पिटाई.
दारोगा की हुई पिटाई.

आगरा:करवा चौथ पर पुलिस महिला मित्र के कमरे पर करवाचौथ मनाने पहुंचे दारोगा की जमकर धुनाई हो गई. मामला रविवार रात 11 बजे का है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दारोगा की हुई पिटाई.


जानकारी के अनुसार जनपद आगरा के थाना एत्मादपुर में कुछ माह पूर्व पुनीत नामक दारोगा की तैनाती थी. तैनाती के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग के बाद दोनों का मिलना जुलना चलता रहा. कुछ समय के बाद दारोगा का ट्रांसफर आगरा कोतवाली थाने में हो गया. रविवार देर रात को करवाचौथ मनाने दारोगा एत्मादपुर स्थित महिला पुलिसकर्मी के आवास पर पहुंचा, जहां साथ रह रही महिला पुलिसकर्मी की बहन को कुछ शक हुआ.

शक होने के बाद बहन ने दारोगा से पूछताछ की और इसी दौरान कहासुनी हो गई, जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी की बहन ने दारोगा को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी, जिसका 53 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में युवती दारोगा का कॉलर पकड़कर खींचकर लेकर जा रही है और बार-बार थप्पड़ भी मार रही है. युवती के साथ कुछ और लोग दारोगा का वीडियो बनाते हुए उसे एत्मादपुर थाने लेकर पहुंचती है. हालांकि अभी इस संबंध में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

इसे भी पढ़ें-दबंगों ने फिल्मी स्टाइल में की पुलिसकर्मी की पिटाई, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details