उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में दारोगा ने थाना इंचार्ज पर लगाया रिश्वतखोरी का आरोप

By

Published : Nov 21, 2022, 10:27 AM IST

आगरा सड़क हादसे के मामले में एक दारोगा ने थाना इंचार्ज पर रिश्वत का आरोप लगाया है. इस मामले में दारोगा ने एसएसपी को शिकायत पत्र दिया है.

Etv Bharat
बसई अरेला थाना आगरा

आगरा:थाना बसई अरेला क्षेत्र के स्याही पुरा पिढ़ौरा मार्ग पर करीब दो सप्ताह पहले वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा थाना बसई अरेला में दर्ज हुआ था. इस मामले की विवेचना थाना बसई अरेला में तैनात दारोगा जितेंद्र द्वारा की जा रही है. दारोगा ने एसएसपी को एक शिकायत पत्र दिया है. इसमें उन्होंने थाना इंचार्ज पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है.

प्रार्थना पत्र में दारोगा ने कहा कि दो सप्ताह पूर्व पिढ़ौरा मार्ग पर वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में थाना इंचार्ज ने मैक्स (वाहन) और चालक को बदलने के लिए रिश्वत ली है. इसके लिए उन्हें भी 7 हजार रुपये का लालच दिया गया था. लेकिन उन्होंने इसे लेने से साफ इनकार कर दिया, जिससे नाराज थाना इंचार्ज आग बबूला हो गए और उनका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया.

दारोगा की ड्यूटी गैर थाना क्षेत्र में लगा दी गई है. दारोगा ने थाना इंचार्ज को विवेचना स्थानांतरण और जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. दारोगा जीतेन्द्र कुमार का कहना है कि मैंने लिखित शिकायत की है, जिसके बयान के लिए सीओ पिनाहट ने बुलाया है. इस मामले में थाना इंचार्ज बसई अरेला विवेक कुमार का कहना है कि ये सारे आरोप निराधार है. ऐसी कोई बात नहीं है. दारोगा द्वारा ड्यूटी में लापरवाही बरती जा रही है.

यह भी पढ़ें:जुगाड़ वाहन से मासूम बच्चे की मौत का मामला, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details