उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

U19 WORLD CUP FINAL: भारत की हार पर बोले ध्रुव के परिजन, अच्छा खेले बच्चे

By

Published : Feb 10, 2020, 10:28 AM IST

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए अंडर-19 विश्वकप के फाइनल मैच में भले ही भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज और उपकप्तान ध्रुव जुरैल के परिजन भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हैं.

etv bharat
विकेटकीपर बल्लेबाज और अंडर19 विश्वकप के उपकप्तान ध्रुव जुरैल .

आगरा:अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में बांग्लादेश से हार के बाद भारतीय टीम के उपकप्तान ध्रुव जुरैल के परिजनों के चेहरे पर मायूसी दिखी. हालांकि भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन से सभी आश्वस्त नजर आए. उन्होंने कहा कि बच्चों ने अच्छा खेल दिखाया.

मैच के दौरान ध्रुव के परिजन.
रविवार को विश्वकप के फाइनल के दौरान टीम के उपकप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज के घर पर पड़ोसियों की भीड़ थी. घर में सभी लोग मैच देखने में व्यस्त थे. टीम इंडिया ने 178 रन का लक्ष्य बांग्लादेश को दिया था. लेकिन टीम के इतने कम स्कोर पर आउट होने से परिजनों में थोड़ी सी मायूसी भी दिखी.

जब बांग्लादेश की पारी शुरू हुई तो शुरुआत में बांग्लादेश ने जैसे ही तेजी से रन बनाने शुरू किए ध्रुव के घर में सन्नाटा छाने लगा. लेकिन जैसे ही विकेट गिरने शुरू हुए एक बार फिर शोर मचना शुरू हो गया. हालांकि अंत में बारिश की वजह से टारगेट कम होने पर बांग्लादेश ने आसानी से मैच जीत कर विश्व कप अपने नाम कर लिया.

इसे भी पढ़ें:-रामपुरः तलाक के बाद पत्नी को मिट्टी का तेल छिड़ककर जलाया, हालत गंभीर

बांग्लादेश की टीम बहुत अच्छा खेली. ध्रुव रन आउट हो गया, नहीं तो पहले ही हम अच्छा स्कोर खड़ा करते. बांग्लादेश को मैं बधाई देता हूं.
परविंदर यादव, ध्रुव जुरैल के कोच

Intro:आगरा।अंडर19 विश्व कप के फाइनल में बांग्लादेश से हार के बाद भारतीय टीम के उपकप्तान ध्रुव जुरैल के परिजनों के चेहरे पर मायूसी दिखी पर भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन से सभी आश्वस्त नजर आए।

Body:रविवार को विश्वकप के फाइनल के दौरान टीम के उपकप्तान और धुआंधार बल्लेबाज और विकेटकीपर ध्रुव जुरैल के घर पर पड़ोसियों की भीड़ थी।घर मे सभी लोग मैच देखने मे व्यस्त थे।टीम इंडिया ने 178 रन का लक्ष्य बांग्लादेश को दिया।टीम के इतने कम स्कोर पर आउट होने से परिजनों के अंदर थोड़ा डर आया और पूजापाठ का दौर शुरू हो गया।इसके बाद जब बांग्लादेश की पारी शुरू हुई तो शुरुआत में बांग्लादेश ने तेजी से रन बनाए और ध्रुव के घर मे सन्नाटा छाने लगा पार्ज जैसे ही विकेट गिरने शुरू हुए एक बार फिर हुल्लड़ शुरू हो गया हालांकि अंत मे बारिश की वजह से टारगेट कम होने पर बांग्लादेश ने आसानी से मैच जीत कर विश्व कप अपने नाम कर लिया।मैच खत्म होने से पहले ही ध्रुव की मां रजनी और पिता नेम जुरैल नीचे से उपर कमरे में जाकर बैठ गये और मैच खत्म होते ही बहन भी उपर कमरे में चली गयी।मीडिया के आग्रह पर पिता ने बात की और कहा कि यह खेल है और सब बहुत अच्छा खेल।ध्रुव जुरैल के कोच परविंदर यादव ने कहा कि बांग्लादेश बहुत अच्छा खेली और ध्रुव रन आउट हो गया नही तो पहले ही हम अच्छा स्कोर खड़ा करते।बांग्लादेश को मैं बधाई देता हूँ।


बाईट-परविंदर यादव कोच मूंछो में काली जैकेट

बाईट-नेम जुरैल पिताConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details