उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीच सड़क पति ने बोला तीन तलाक, एक्शन में आई पुलिस

By

Published : Dec 17, 2020, 2:10 PM IST

बीच सड़क पति ने बोला तीन तलाक
बीच सड़क पति ने बोला तीन तलाक

यूपी के आगरा जिले में तीन तलाक का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है.

आगराः जिले के थाना हरी पर्वत में तीन तलाक का मामला सामने आया है. जहां पति ने बीच सड़क उसे तीन तलाक बोल दिया. यही नहीं ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट भी की. महिला का आरोप है कि अप्रैल से वह अपने मायके में रह रही है. ससुराल वालों ने दहेज में कार की मांग पूरी ना होने पर उसे ससुराल से निकाल दिया है.

जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, थाना एमएम गेट क्षेत्र की निवासी महिला का निकाह 25 दिसंबर 2017 को थाना हरी पर्वत क्षेत्र के निवासी युवक के साथ हुआ था. महिला के अनुसार उसके परिवारी जनों ने निकाह में पंद्रह लाख रुपये खर्च किए थे. महिला का पति शहर से बाहर नौकरी करता है, इसलिए वह ससुराल में ही रहती है. ससुराली जनों ने दहेज की मांग को लेकर महिला के साथ उत्पीड़न शुरू कर दिया और कार की मांग भी करने लगे. ससुराल वाले महिला पर कार के लिए दबाव बना रहे थे. महिला ने जब ऐसा नहीं किया तो ससुराली जनों ने महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

परिवार बचाने के लिए रही चुप

महिला ने बताया कि परिवार न टूटे इसलिए वह खामोशी से उत्पीड़न सहन करती रही और यही सोचती रही कि शायद एक दिन सब कुछ ठीक हो जाएगा. 20 अप्रैल 2017 को ससुराल वालों ने उसे घर से धक्के देकर निकाल दिया इसके बाद वह मायके में आकर रहने लगी. उसने कोर्ट में वाद दायर कर दिया जिसकी तारीख पड़ती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details