उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेप के बाद बच्ची की हत्या, शव के पास मिला मामा का गमछा

By

Published : Dec 3, 2021, 12:46 PM IST

आगरा में रेप के बाद बच्ची की हत्या मामले में पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही है. वहीं, अब मलपुर पुलिस को घटना स्थल से कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर जांच-पड़ताल कर रही है.

आगरा में रेप के बाद बच्ची की हत्या.
आगरा में रेप के बाद बच्ची की हत्या.

आगराःथाना मलपुरा क्षेत्र में रेप के बाद बच्ची की हत्या मामले में पुलिस को अहम सुराग मिला है. मौके पर पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार के नेतृत्व में पुलिस और ग्रामीणों ने जांच पड़ताल की तो घटना स्थल पर एक गमछा पाया गया है. यह गमछा मृतक बच्ची के रिश्ते के मामा का बताया जा रहा है.

एसएसपी सुधीर कुमार ने शुक्रवार को बताया कि 4 टीमें आरोपी की तलाश के लिए लगा दी गई है. एसपी ने बताया कि शक की सूई बच्ची के रिश्ते के मामा संजय की ओर इशारा कर रही है. संजय का मोबाइल स्विच ऑफ है तो और वह वारदात के दिन से घर से गायब है. एसएसपी का कहना है कि बहुत जल्द आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

आगरा में रेप के बाद बच्ची की हत्या.

गौरतलब है कि ताज नगरी आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में बुधवार को शादी समारोह से एक बिटिया को किसी दरिंदे ने अगवा कर लिया. इसके बाद बच्ची की हत्या कर शव सरसों के खेत में फेंक दिया था. गुरुवार की दोपहर को थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव में सरसों के खेत में जब मासूम शव पड़ा हुआ मिला तो ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया. ग्रामीणों ने आनन-फानन में मलपुरा पुलिस को भी सूचना दी. सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी अछनेरा महेश कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें-आगरा में रेप के बाद हत्या का आरोप, पुलिस को मिले बच्ची के हत्यारे के अहम सुराग

परिजनों ने बताया कि पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि बुधवार को शादी समारोह का आयोजन चल रहा था. देर रात बिटिया को भी डीजे के पास देखा गया. इसके बाद बिटिया नहीं दिखी तो उन्होंने सोचा घर में कहीं सो गई होगी. परिजनों के अनुसार गुरुवार की सुबह बिटिया नहीं मिली तो खोजबीन शुरू कर दी. परिजनों ने बताया कि गांव के बाहर सरसों के खेत में बिटिया का शव पड़ा हुआ मिला. बिटिया के शव पर कपड़े अस्त-व्यस्त थे.

एसपी सुधीर कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी की तलाशी के लिए लगातार पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details