उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

agra news: सड़क हादसे में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत, दो घायल

By

Published : Jan 22, 2023, 7:10 PM IST

आगरा में हुए सड़क हादसे में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई जबकि दंपत्ति घायल हो गए.

Etv bharat
आगरा में तेज रफ्तार एक्सयूवी कार का कहर.. बाइक सवार दंपती और बच्चों में पीछे से मारी टक्कर, गाड़ी के नीचे दबा पूरा परिवार... डेढ़ साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत

आगरा: आगरा में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई. रविवार देर शाम थाना खेरागढ़ क्षेत्र के सैंया मार्ग पर तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने पीछे से बाइक सवार दंपत्ति और बच्ची को टक्कर मार दी. एक्सयूवी की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति समेत पूरा परिवार गाड़ी के नीचे आ गया. इस हादसे में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया.

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार देर शाम करीब पांच बजे सैंया खेरागढ़ रोड़ पर स्थित भाकर फिलिंग स्टेशन के पास की है. डूंगरवाला निवासी राकेश (30) अपनी पत्नी कमलेश, 15 वर्षीय भतीजे दीपक पुत्र सौदान सिंह, चार वर्षीय पुत्र शिवकुमार और डेढ़ साल की मासूम काजल को बाइक से लेकर अपनी ससुराल शमशाबाद जा रहे थे. भाकर फिलिंग स्टेशन पर पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से आ रही काले रंग की एक्सयूवी कार (नंबर यूपी 80जीएफ 0769) ने जोरदार टक्कर मार दी. एक्सयूवी कार की टक्कर से आगे बैठा चार साल का बेटा शिवकुमार बाइक से उछलकर दूर जाकर गिरा और राकेश समेत परिवार गाड़ी के नीचे आ गया. गाड़ी की स्पीड तेज थी.

हादसे को देखकर चीख पुकार मच गई और लोग घटनास्थल की तरफ दौड़कर आए. लोगों ने राकेश उसकी पत्नी कमलेश, दीपक को बाहर निकाला. हादसे में डेढ़ साल की काजल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल से कार चालक फरार हो गया.हादसे की सूचना पर खेरागढ़ पुलिस पहुंच गई और सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी खेरागढ़ भिजवाया. पुलिस ने मृतक मासूम बच्ची काजल के शव का पंचनामा भरकर शव मोर्चरी के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी से परिवार में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ेंः Conversion In Sambhal: बीवी के झगड़ों से तंग आकर युवक ने किया धर्म परिवर्तन, मुकेश से बना अब्दुल हुसैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details