उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दोस्त के साथ था पत्नी का अवैध संबंध, शराब पिलाने के बाद डंडे से पीटकर मार डाला

By

Published : Apr 7, 2023, 10:23 PM IST

आगरा में पत्नी के अवैध संबंध के चलते एक युवक ने अपने ही दोस्त की शराब पिलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी दोस्त की निशानदेही पर शव बरामद कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

आगरा
आगरा

आगरा: थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पत्नी से प्रेम संबंधों को लेकर अपने ही दोस्त को शराब पिलाकर मार डाला. हत्या करने के बाद उसके शव को गांव के ही पास सड़क किनारे गड्ढा खोदकर दफना दिया. शुक्रवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर शव बरामद कर लिया. इसके साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.


गांव धांधूपुरा निवासी नवल सिंह ने 4 अप्रैल को थाना खेड़ा राठौर में शिकायत की थी. जिसमें बताया कि 30 मार्च की दोपहर से उसके चाचा छोटेलाल घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं. काफी तलाश के बाद भी उनका कोई अता-पता नहीं लग रहा है. पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस टीम ने जांच में लापता युवक छोटेलाल की हत्या होने की बात सामने आई. इस पर पुलिस ने छोटेलाल की हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. थाना प्रभारी रोहिताश सिंह ने पुलिस टीम के साथ टेक्निकल सपोर्ट के माध्यम से आरोपी देवेंद्र निवासी धांधूपुरा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर मृतक छोटेलाल का शव गांव के ही पास बीहड़ किनारे गड्ढे से बरामद कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया लकड़ी का डंडा एवं कपड़ा भी बरामद कर लिया. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी देवेंद्र ने बताया कि छोटेलाल उसका दोस्त था. जिसके चलते उसका घर पर आना जाना लगा रहता था. इसी दौरान छोटे लाल का उसकी पत्नी से अवैध संबंध हो गया. जिसकी जानकारी पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर छोटेलाल की हत्या की योजना बनाई. बीते 30 मार्च को उसने अपने दोस्त छोटेलाल को शराब पिलाकर नशे में धुत कर दिया. इसके बाद डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को चंबल के बीहड़ में गड्ढा खोदकर दफना दिया था.

थाना प्रभारी रोहिताश सिंह ने बताया कि प्रेम संबंधों के चलते युवक की हत्या हुई है. जिसका खुलासा कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी देवेंद्र को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है. इसके अलावा पुलिस अन्य अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- सटरिंग व्यवसायी की हत्याकांड में 3 आरोपी गिरफ्तार, जमीनी विवाद में मारी थी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details