उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उत्पात मचा रहे शराबी ने विरोध करने पर युवक का ईंट से सिर फोड़ा

By

Published : Feb 14, 2022, 1:07 PM IST

Agra crime news: आगरा के बाह क्षेत्र में शराबी ने एक युवक का सिर फोड़ दिया. पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है.

etv bharat
आगरा में शराबी का उत्पात

आगरा:जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव बिजौली में दबंग युवक ने शराब के नशे में एक व्यक्ति को ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। पीड़ित ने दबंग की गाली-गलौज का विरोध किया था. शिकायत पर पुलिस ने घायल व्यक्ति का मेडिकल कराकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महेश चंद पुत्र कन्हैयालाल उम्र करीब 46 वर्ष निवासी गांव बिजौली थाना बाह का आरोप है कि रविवार की देर शाम अपने घर के दरवाजे के बाहर बैठा हुआ था। तभी गांव का ही दबंग युवक खच्चू शराब के नशे में आकर गाली-गलौज करने लगा. महेश चंद ने युवक से गाली-गलौज का विरोध किया. इस पर गुस्साए दबंग ने महेशचंद को ईंट मारकर घायल कर दिया.

गंभीर रूप से घायल महेश की चीख-पुकार पर परिजन पहुंच गए. इसके बाद शराबी मौके से भाग गया। वहीं, परिजन घायल को लेकर थाना बाह पहुंचे पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ें- फकीर बाबा 41 दिनों के लिए बैठे मौन व्रत पर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित घायल व्यक्ति ने थाने में प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस ने घायल व्यक्ति का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details