उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Dec 23, 2021, 12:32 PM IST

आगरा में घर से बाहर गए युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. परिजनों ने हत्या कर शव लटका जाने की आशंका जताई है. वहीं पुलिस ने शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव
पेड़ से लटका मिला युवक का शव

आगरा: जिले की विधानसभा एत्मादपुर क्षेत्र के थाना खंदौली में संदिग्ध अवस्था में शव पेड़ से लटका मिला है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खंदौली थाना क्षेत्र के नादऊ में गुरुवार की सुबह आगरा नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे निर्माणाधीन कॉलोनी में गांव के ही युवक का संदिग्ध अवस्था में शव पेड़ से लटका मिला है. परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है. वहीं सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नादऊ निवासी भरत सिंह पुत्र हरवीर सिंह उम्र 37 वर्ष ट्रक चालक है. परिजनों के मुताबिक मृतक चालक चार-पांच दिन पहले ही गांव में आया था. भरत बुधवार की रात को अपनी मां प्रयाग देवी से रात करीब 11 बजे नींद न आने की बात कह कर घर से टहलने के लिए निकला था. जब काफी देर तक भरत घर नहीं लौटा, तो मां के साथ पत्नी राजवती अपने कमरे में सो गई. सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो, उन्होंने निर्माणाधीन कॉलोनी में पेड़ से भरत सिंह का शव लटके हुए देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी.

भरत सिंह के मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए. सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों का कहना है कि अगर भरत आत्महत्या करता तो उसके हाथ पीछे से बंधे न होते.

इसे भी पढ़ें-दंपति ने पेट्रोल पंप सेल्समैनों पर लगाया मारपीट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष खंडोली अवधेश कुमार गौतम का कहना है कि एक युवक का शव मिला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details