उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहन के घर से लापता युवक का खेत में मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Jan 6, 2021, 10:42 PM IST

आगरा के सैंया थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को गायब हुए युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई.बहन के घर आया युवक अचानक लापता हो गया था.

agra
लापता युवक का शव बरामद

आगराःसैंया थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को गायब हुए युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई.बहन के घर आया युवक अचानक लापता हो गया था, जिसका शव सरसो के खेत में संदिग्ध हालत में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला
घटना सैयां चौराहे के पास खेरागढ़ मार्ग पर एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. शव की शिनाख्त जितेंद्र कुमार के रूप में हुई. वह राजस्थान के चमरपुरा डांग के थाना के दिहोली धौलपुर का रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि मृतक अपनी बहन राधा के घर आया था. जहां से वह लापता हो गया था.

बहन के घर से लापता हुआ था युवक
मंगलवार शाम को बहन के घर से युवक शौच को निकला. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी घर नहीं लौटा. जिसके बाद युवक के बहन के ससुरालवालों ने उसकी तलाश की. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. थक हार कर उसके जीजा आकाश ने थाना सैंया में युवक के लापता होने की सूचना दी. सूचना पर थाना पुलिस ने युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज करके तलाश कर रही थी.

जांच में होगा खुलासा
पुलिस का कहना है युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details