उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में मंदिर की छत गिरने से बच्ची की मौत, कई घायल

By

Published : Aug 7, 2023, 6:29 PM IST

आगरा में मंदिर की छत गिरने से बच्ची की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए.

etv bharat
etv bharat

स्थानीय लोगों ने दी यह जानकारी.

आगराःशहर के शाहगंज इलाके में सोमवार सुबह एक मंदिर की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इससे एक बच्ची की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. घटना महावीर नगर के राधे वाली गली स्थित शिव मंदिर का हैं. पुलिस राहत-बचाव कार्य मे जुटी हुई हैं.


जनपद आगरा के शाहगंज स्थित राधे वाली गली, महावीर नगर में शिव मंदिर की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया. मलबे में दबकर एक बच्ची की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. पुलिस राहत-बचाव कार्य में जुटी हुई हैं.

जानकारी के अनुसार सावन के सोमवार के चलते क्षेत्र का एक परिवार मंदिर में पूजा-अर्चना कर रहा था. इस दौरान मंदिर की छत भरभरा कर गिर पड़ी. छत गिरने पर तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंच गए. छत के मलबे में परिवार के लोग दबे हुए थे. लोगो ने पुलिस की मदद से छत का मलबा हटाया तो एक बच्ची का शव बरामद हुआ. वहीं, कई लोग अभी भी मलबे में दबे हैं. अब तक एक बच्ची की मौत की पुष्टि हुई है. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी हैं. मलबे में दबने वाले लोगो की हालत गंभीर हैं. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

स्थानीय निवासियों का कहना के हैं कि सुबह मंदिर में भक्त कावड़ लेकर आए थे. क्षेत्रीय लोग उस यात्रा में शामिल थे. कावड़ियों के जाने के बाद मंदिर में महिलाएं और बच्चियां पूजा-पाठ कर रही थीं. अचानक यह हादसा हो गया. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.


ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद और अशरफ को यूपी विधानसभा में दी गई श्रद्धांजलि, हंगामेदार रही सत्र की शुरुआत

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी के बाद भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया को सजा से मिली राहत, सांसदी पर खतरा टला

ABOUT THE AUTHOR

...view details