उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Double murder In Agra: जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, 3 भाइयों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दो भाइयों की हत्या की, पिता पर भी हमला

By

Published : Jul 25, 2023, 4:08 PM IST

आगरा में जमीन को लेकर हुए विवाद भाइयों ने अपने सगे भाइयों की हत्या कर दी. इतना ही नहीं पिता को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है.

agra police commissioner
agra police commissioner

आगरा: जनपद के थाना कागारौल क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को खून के रिश्ते तार-तार हो गए. जमीन के विवाद में 5 सगे भाइयों के बीच कुल्हाड़ी और लाठी डंडे से जमकर मारपीट हुई. इस दौरान 3 भाइयों ने मिलकर 2 सगे भाइयों और पिता कुल्हाड़ी से पर हमला कर दिया गया. इस हमले में 2 भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


जानकारी के मुताबिक थाना कागारौल अंतर्गत गांव गढ़ी कालिया निवासी राजेन्द्र सिंह के 5 बेटे हैं. सबसे बड़ा बेटा सोम प्रकाश (48), दूसरा बेटा करुआ (44) अविवाहित, तीसरा बेटा भानू (40), चौथा बेटा हेम प्रकाश (35) अविवाहित और पांचवा बेटा हरवीर (30) है. सभी भाइयों में जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार की सुबह जमीन बंटवारे को लेकर भाइयों में विवाद शुरू हो गया. पिता राजेन्द्र मामले को शांत करा रहे थे. इसी दौरान 3 भाइयों ने मिलकर अपने ही 2 भाई और पिता पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया. कुल्हाड़ी लगने से पिता राजेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि सिर में कुल्हाड़ी लगने से सोमप्रकाश और हेम प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या करने के बाद करुआ, भानू और हरवीर मौके से फरार हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ग्रमीणों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई.

पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रतिंदर सिंह ने बताया कि थाना कागारौल क्षेत्र के एक गढ़ी कालिया निवासी राजेन्द्र सिंह के 5 बेटों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार की सुबह सभी भाइयों में जमीन बंटवारे को लेकर मारपीट शुरू हो गई. ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि करुआ ने अपने दो भाइयों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. जबकि उनके पिता राजेन्द्र भी कुल्हाड़ी लगने से गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जहां अस्पताल में उनकी भी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


यह भी पढे़ं- Delhi Crime: पार्किंग को लेकर हुए विवाद में युवकों ने एक बुजुर्ग दंपती को पीटा

यह भी पढे़ं- Delhi Crime: युवती से दोस्ती को लेकर भिड़े दो गुट, जमकर हुई चाकूबाजी और फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details