उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 13, 2020, 6:03 AM IST

आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ है. युवक के परिजनों ने युवती के घरवालों पर दोनों की हत्या का आरोप लगाया है. वहीं युवती के घरवालों का कहना है कि, उन्हें पता ही नहीं था कि दोनों के बीच प्रेम संबंध है.

couple dead body
काजीपाड़ा के पास युवक-युवती के शव मिले हैं

आगरा: जिले में आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन के नजदीक काजीपाड़ा की रहने वाली शिवानी और पड़ोसी राहुल के बीच काफी समय से प्रेम संबंध था. लेकिन उनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. शुक्रवार को पास-पास के ही रेलवे लाइन पर दोनों के शव क्षत-विक्षत मिले.

मृतक राहुल की बहन साधना ने बताया कि हम लोग शादी करवाने के लिए तैयार थे, लेकिन शिवानी के घर वाले तैयार नहीं हुए थे. राहुल की बहन साधना ने युवती के घरवालों पर पर दोनों की हत्या का भी आरोप लगाया है. शिवानी 11वीं की छात्रा थी. वहीं शिवानी के परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं पता चला कि कब शिवानी सोते समय घर से चली गई.

शिवानी के पिता का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते है. थाना रकाबगंज पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि सुबह काजीपाड़ा के निकट युवक-युवती के शव मिले हैं. जीआरपी और स्थानीय पुलिस मौके पर गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details