उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोहरे से जनजीवन अस्त-व्यस्त, सड़कों पर रेंगते नजर आए वाहन

By

Published : Nov 17, 2020, 9:29 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ठंड बढ़नी शुरू हो गई है. बारिश की वजह से ठंड में काफी इजाफा हो गया है. वहीं धुंध बढ़ने की वजह से सड़कों पर वाहनों की रफ्तार भी थम गई है.

आगरा में बढ़ा कोहरा.
आगरा में बढ़ा कोहरा.

आगरा: जिले के शमसाबाद क्षेत्र में भी सर्दी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. सर्दी के सितम से परेशान लोग अलाव जलाकर हाथ सेकते नजर आने लगे हैं. वहीं कोहरे की धुंध के चलते वाहनों की रफ्तार भी थम गई है.

आगरा में बढ़ा कोहरा.

शमसाबाद क्षेत्र में दो दिन पहले हुई बारिश के बाद ठंड ने दस्तक दे दी है. मौसम में अचानक से गिरावट के चलते लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं. वहीं लोग सर्दी से बचने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं. ठंड का कहर इस कदर है कि रास्ते से गुजरने वाले दो पहिया वाहन चालकों को जहां भी अलाव जलता दिखाई देता है, वह उसी स्थान पर वाहन रोककर हाथ सेकते रहे. वहीं सड़कों पर कोहरे की धुंध छा जाने से वाहनों की रफ्तार थम गई है. सड़कों पर वाहन रेंग रेंग कर चल रहे हैं.

बारिश होने की वजह से आलू की फसल पर भी असर पड़ा है. आलू के फसल की बुवाई 20 अक्टूबर से ही प्रारंभ हो गई थी. इस समय पिछेती आलू की फसल की बुवाई चल रही है. लेकिन अचानक से 2 दिन पहले हुई बारिश के चलते फिलहाल फसल की बुवाई करने वाले किसानों को 2-3 दिन का और इंतजार करना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details